बंधन बैंक कांड में पुलिस का खुलासा: चौकीदार ही चोर निकला, दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में हुई चोरी | NEEMUCH MP NEWS

Advertisement

बंधन बैंक कांड में पुलिस का खुलासा: चौकीदार ही चोर निकला, दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में हुई चोरी | NEEMUCH MP NEWS

नीमच / कमलेश सारड़ा। शनिवार को जावद बंधन बैंक (Bandhan Bank) से साढ़े पांच लाख रूपए चोरी होने के मामले में जावद पुलिस ने मामले का खुलाया कर दिया है। यह चोरी फिल्मी स्टाइल में की गई थी। चोरी की घटना से पहले बैंक का सारा स्टाफ बेहोश हो गया था। जब होश आया तब चोरी हो चुकी थी। पुलिस ने दावा किया है कि बैंक के कैशियर ने ही कैश गायब किया था। 

शनिवार को दोपहर में बंधन बैंक के केश काउंटर से साढ़े पांच लाख रूपए गायब हो गए थे जिसके बाद बैंक मैनेजर ने मामले की जानकारी जावद पुलिस को दी थी। पुलिस ने मोके पर पहुँच कर जांच की तो पुलिस को बैंक के कर्मचारियों द्वारा बताया गया की दोपहर में लंच के समय पानी पीने के बाद सभी लोग बेहोश हो गए और जब होश आया तो केश गयाब था। पुलिस ने 12 घंटो के भीतर ही मामले का खुलासा कर लिया। 

बैंक के ही केशियर अशोक भट्ट (Cashier Ashok Bhat) और षड्यंत्रकर्ता स्वप्लीन व्यास (Conspirator Swaplina Vyas) को पुलिस ने गिरफ्तार कर इनके कब्जे से पूरे पैसे बरामद कर लिए हैं। एसपी राकेश सगर ने बताया की केशियर अशोक ने पानी में नींद की गोली मिला दी थी। जिसके बाद बाकी बैंक के कर्मचारियों (Bank employees) को नींद लग गई जिसके बाद मौका देख कर केशियर ने अपने साथी को पैसे दे दिए।