Loading...

मोदी कुर्सी छोड़ दें, देश सुरक्षित हो जाएगा: कमलनाथ | CHUNAV SAMACHAR

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (KAMAL NATH) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला करते हुए कहा कि मोदी के कारण ही देश असुरक्षित है। भाजपा के शासनकाल में सबसे ज्यादा आतंकवादी हमले (Terrorist attacks) होते हैं। यदि मोदी कुर्सी छोड़ दें तो देश अपने आप सुरक्षित हो जाएगा। 

कमलनाथ ने पीएम मोदी के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके हाथों में देश सुरक्षित है। कमलनाथ ने कहा कि मोदी कहते है देश सुरक्षित हाथों में है, लेकिन जब तक मोदी सत्ता में हैं देश असुरक्षित है। उन्होंने आगे कहा कि जिस दिन मोदी कुर्सी से हटेंगे, उस दिन देश सुरक्षित हो जाएगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा (Chhindwara) के मुजावर गांव में चुनाव प्रचार (Election Campaign) के लिए आए थे। इसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया। 

इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि क्या देश मोदी सरकार के 5 सालों के कार्यकाल से पहले सुरक्षित नहीं था। क्या इससे पहले देश में सेना नहीं थी। कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस की 85 दिनों की सरकार ने कई वचन पूरे किए हैं और लोकसभा चुनावों के बाद सभी वचन पूरे होंगे।