LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




यदि आप मसूद अज़हर ना छोड़ते तो पुलवामा भी ना होता: दिग्विजय सिंह | NATIONAL NEWS

14 March 2019

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भाजपा पर लगातार हमले कर रहे हैं। आतंकवादी के नाम के साथ 'जी' लगाने को लेकर भाजपा ने खूब हंगामा बरपाया तो दिग्विजय सिंह इस बार चुप नहीं रहे। उन्होंने प्रमाण पेश किए कि उनके अलावा और उनसे पहले व बाद में कितने नेताओं ने आतंकवादियों के नाम से साथ 'जी' लगाया और पुलवामा को एक 'दुर्घटना' करार दिया। अब एक नया बयान सामने आया है। 

दिग्विजय सिंह ने भाजपा को टारगेट करते हुए कहा है कि 'क्या आपने मोदी जी और NSA से पुलवामा आतंकी हमले में Gross Intelligence Failure पर जिसके कारण 44 जवान शाहिद हुए, प्रश्न किया? यदि आपकी भाजपा ने मसूद अज़हर को नहीं छोड़ा होता तो ना हमारी संसद पर हमला होता और ना पुलवामा में हमारे जवान शहीद होते। शहीद परिवारों को आपको उत्तर देना होगा।

बता दें कि 14 फरवरी 2019 को, जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय सुरक्षा कर्मियों को ले जाने वाले वाहनों के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ। इस हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों की मौत हुई। आत्मघाती आतंकवादी 600 किलो आरडीएक्स से भरी कार लेकर आया और काफिले से टकरा गया जिससे धमका हुआ। कांग्रेस का सवाल यह है कि यह कैसे संभव है कि एक आतंकवादी 600 किलो आरडीएक्स से भरी कार लेकर सुरक्षा चौकियों को पार करता गया। इसकी जांच होनी चाहिए। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->