Loading...

NARENDRA MODI 5 साल में एक भी बार अयोध्या क्यों नहीं गए: DIGVIJAY SINGH ने कहा

भोपाल। लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला। कल भाजपा नेता बाबूलाल गौर ने उनसे कहा था कि यदि वो असली हिंदू हैं तो राममंदिर आंदोलन में भाग लें, आज दिग्विजय सिंह ने कहा वो भगवान राम के पक्ष में हैं साथ ही सवाल किया कि भाजपा तो रामभक्त पार्टी है, पीएम नरेंद्र मोदी कभी अयोध्या क्यों नहीं गए। 

मेरे और कमलनाथ के बीच राजनीति नहीं 

भोपाल में न्यूज18 के कार्यक्रम राइजिंग मध्यप्रदेश में दिग्विजय सिंह ने कई सवालों के जवाब दिए। दिग्विजय सिंह ने कहा राजनीति मेरी मजबूरी नहीं बल्कि इच्छा से करता हूं और चुनौती से जूझना मेरी आदत है। भोपाल सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर दिग्विज सिंह बोले कि जिसे हार का डर हो वो चुनाव ना लड़े। मेरे और सीएम कमलनाथ के बीच राजनीति नहीं होती। भोपाल सीट से चुनाव लड़ने के बारे में सीएम कमलनाथ का सुझाव सकारात्मक था जिसे मैंने स्वीकार किया। जिसे हार का डर हो उसे चुनाव नहीं लड़ना चाहिए।

मैं भगवान राम के पक्ष में हूं

कांग्रेस नेता ने कहा भोपाल सीट पर मैं नहीं मेरी पार्टी चुनाव लड़ेगी। मेरे राजनीतिक करियर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रेम श्रद्धा और विश्वास मेरी पूंजी है। मंदिर-मस्जिद की राजनीति के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह ने कहा धर्म जोड़ता है। उन्होंने कहा बीजेपी का केवल एक एजेंडा है और वो है साम्प्रदायिक मतभेद। उन्होंने कहा कांग्रेस धर्म के आधार पर राजनीति नहीं करती। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मसले पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि राम के नाम पर नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए, लेकिन आज तक अयोध्या नहीं गए। उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सबको पालन करना चाहिए। अयोध्या में वो राम मंदिर निर्माण के पक्ष में हैं या नहीं इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा-मैं भगवान राम के पक्ष में हूं।