Loading...

लड़की को रंग लगाने का पागलपन: जो सामने आया उसे चाकू मारता गया | MP NEWS

खंडवा। बतीर्थनगरी ओंकारेश्वर (Omkareshwar) के नागर घाट (Nagar Ghat) पर फूल-पत्तियां बेच रही महिला काया बाई (Kaya Bai) की बेटी दीपाली (DIPALI) को नगर का ही जितेंद्र (Jitendra Pandey) पिता रुखड़ू पांडेय (Rukhadu Pandey) (28) रंग लगाने की जिद करने लगा। काया बाई ने युवक को मना किया तो उसने चाकू निकालकर काया बाई पर तीन-चार वार किए। जो कि काया बाई के पेट कोहनी पर लगे। बेटी व खुद की जान बचाते हुए महिला दुकान छोड़कर भागी। उनके पीछे आरोपी चाकू लहराता हुआ भाग रहा था। दोनों मां-बेटी ने आरोपी से बचने के लिए धर्मशाला में छिपने का प्रयास किया। 

यहां मौजूद कर्मचारी धनसिंह राजपूत व इंदरसिंह राजपूत (Dhansingh Rajput and Indarsingh Rajput) ने आरोपी को रोकने का प्रयास किया आरोपी ने धनसिंह व इंदरसिंह की गर्दन, हाथ, पीठ पर चाकू मारे। इस दौरान महिला का भागते हुए देख, जेपी चौक पर राउंड ले रहे एएसआई रमेश गोयल (ASI Ramesh Goyal) व आरक्षक विजय बड़ोदिया (Rakshak Vijay Vadodiya) ने महिला से पूछा क्यों भाग रही हो। तभी आरोपी जितेंद्र ने चाकू लहराते हुए पुलिसकर्मियों पर वार कर दिया। एएसआई गोयल के सिर में व आरक्षक विजय के हाथ में गंभीर चोट लगी है। जैसे ही पुलिस वायरलेस पर जानकारी लगी। जवानों ने आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। 

बचाव नहीं करती तो बेटी को घाट पर ही मार देता 

आरोपी ने शराब के साथ ही भांग का नशा किया था। इस कारण जो भी सामने आया उसे मारा। घायल महिला काया बाई ने कहा युवक दुकान पर आया और रंग लगाने की जिद पर अड़ गया। मेरी बेटी काफी घबरा गई। अगर मैं बचाव नहीं करती तो वह बेटी को घाट पर ही मार देता। 

आधा इंच चाकू अंदर चला जाता तो हो जाती मौत : 

आरोपी जितेंद्र ने दो पुलिसकर्मी, एक महिला व धर्मशाला के दो कर्मचारियों को चाकूबाजी में गंभीर वार किए है। काया बाई के पेट में अगर आधा इंच चाकू और चला जाता तो उसकी मौके पर ही मौत हो जाती। जबकि पुलिस विभाग के एएसआई गोयल के सिर में चाकू, धर्मशाला के कर्मचारी धनसिंह अगर गर्दन नहीं हटाते तो उनकी नसें कट सकती थीं। उन्हें कान के नीचे गर्दन पर गंभीर चोट लगी है।

मांधाता थाना टीआई जगदीशचंद्र पाटीदार (TI Jagdishchandra Patidar) ने कहा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर हत्या के प्रयास की धारा 307 के अलावा पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट व शासकीय कार्य में बाधा के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को मंगलवार न्यायालय में पेश करेंगे।