Loading...

MP NEWS | BJP में बगावत: रीति पाठक के खिलाफ जिलाध्यक्ष ने इस्तीफा दिया

सिंगरौली। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रत्याशियों की पहली सूची आते ही पार्टी में बगावत के सुर तेज हो गए हैं। सीधी-सिंगरौली लोकसभा से रीति पाठक को दोबारा टिकट दिए जाने पर बीजेपी कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं। बीजेपी के सिंगरौली जिला अध्यक्ष कांति देव सिंह ने अपने पद से इस्तीफा देकर नाराजगी जताई है।

सिंगरौली जिला अध्यक्ष कांति देव सिंह ने नाराजगी जताते हुए वॉट्सएप के जरिए अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को भेज दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा है कि लंबे समय से काम करने के बाद भी वो अब तक उसी पद पर हैं। बीजेपी में न तो कार्यकर्ताओं का ठीक से मूल्यांकन हो रहा है और न ही उनकी रायशुमारी का महत्व रहा है। इसलिए वो इस पद पर काम करने में खुद को असहज पा रहे हैं। 

उन्होंने पत्र में लिखा है कि वो अब पार्टी के साधारण कार्यकर्ता के रूप में काम करना चाहते हैं। सीधी सिंगरौली संसदीय सीट से लोकसभा प्रत्याशी के रूप में रीति पाठक को पार्टी ने दूसरी बार प्रत्याशी बनाया है। इसके बाद से ही जिले के कार्यकर्ता नाराज हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी ने किसी भी तरह से उनकी रायशुमारी नहीं ली, सिंगरौली से हर बार पार्टी को लीड मिलती है इसके बावजूद जिले के कार्यकर्ताओं को मौका नहीं दिया गया।