बोर हो रहे हैं तो Google के साथ खेलिए, आपको खुश करने वाले गिटार भी बजाएगा | TECH NEWS

यदि आप बोर हो रहे हैं तो हम आपको गूगल की कुछ मजेदार ट्रिक्स बता रहे हैं। यह आपकी जानकारी तो नहीं बढ़ाएगा लेकिन आपका मूड जरूर फ्रैश कर देगा। 

सबसे पहले हम बात करते हैं Do a barrel trick की, तो जैसे ही आप गूगल पर इंग्लिश में Do a barrel trick लिखेंगे उसके बाद गूगल का पूरा पेज उल्टा हो जाएगा और अगर आपको ऐसा नहीं लगता तो एक बार ऐसा करके देखें। 

अगर आप गूगल पर Blink HTML लिखते हैं तो पूरा शब्द ब्लिंक करने लगेगा। वहीं अगर आप 'Google in 1998’ लिखकर सर्च करते हैं तो आपको 1998 के जमाने की स्पीड के साथ गूगल सर्च रिजल्ट देखने को मिलेगा। 

अब हम अपो जो ट्रिक बता रहे हैं सच में अजीब है जी हां, अगर आप गूगल पर Shake It Trick लिखते हैं तो यूट्यूब की साइट पर एक गाना प्ले होने लगेगा और पूरा स्क्रीन हिलने लगेगा। 

अगर आप टाइम पास गेम खेलना चाहते हैं तो यह ट्रिक लाजवाब ट्रिक है, क्योकि अगर आप गूगल पर Atari Breakout सर्च करते हैं तो एक गेम आएगा, जिसके साथ आप अच्छे से टाइम पास कर सकते हैं। गूगल सर्च में अगर आप Recursion लिखते हैं तो आपको नॉर्मल सर्च रिजल्ट दिखेगा, लेकिन जैसे ही आप Did you mean: recursion ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो आपका रिजल्ट पहले जैसा ही हो जाएगा। 

अभी तक आपको पता होगा कि गूगल केवल किसी भी चीज की जानकारी देता है, लेकिन क्या आपको पता है गूगल गिटार भी बाजता है। जी हां चौकिये मत ये सच है और अगर आप जानना चाहते हैं कि कैसे तो अपने गूगल पर सर्च कीजिये Google guitar इसके बाद टॉप पर दी गई लिंक ओपन कीजिये, जिसके बाद आपको सर्च में Guitar सर्च कीजिये फिर देखिए क्या होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !