LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




CM KAMAL NATH के लिए 200 बसें अधिग्रहित, यात्री परेशान | KHANDWA MP NEWS

03 March 2019

इंदौर। यह दृश्य देखकर लगता है कि केवल सरकार बदली है, ढर्रा वही पुराना है। पहले शिवराज सिंह सरकार अपनी सभाओं के लिए आम जनता को तंग करती थी, अब कमलनाथ सरकार कर रही है। खंडवा में सीएम कमलनाथ की सभा में भीड़ बढ़ाने के लिए नेताओं व विभागों को टारगेट दिय गए थे। जिसके चलते विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने 200 से ज्यादा बसें अधिग्रहित कर ली। अब आम यात्रियों को परेशान होना पड़ रहा है। 

जानकारी के अनुसार खंडवा जिला मुख्यालय से करीब 300 बसें इंदौर, खरगोन, बुरहानपुर, हरदा, होशंगाबाद सहित जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में लोकल चलती हैं। इनमें से करीब 150 बसों का अधिग्रहण किया है। इस कारण रविवार को रूट मार्ग पर यात्रियों को परेशानी हो रही है। जबकि अतिरिक्त क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी जगदीश बिल्लोरे ने कहा था कि जिले में पर्याप्त बसें हैं, रूट पर किसी तरह की परेशानी आने नहीं दी जाएगी।

बता दें कि किसान कर्ज माफी के नाम पर कमलनाथ सरकार प्रदेश भर में भव्य कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। करीब 2 लाख रुपए के कर्ज में होने के बावजूद सरकारी खजाने से इन कार्यक्रमों पर मोटा खर्चा किया जा रहा है जबकि कमलनाथ सरकार ने शुरूआत में कहा था कि वो शिवराज सरकार की तरह फिजूलखर्ची नहीं करेगी। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->