LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




मां फांसी पर झूल रही थी, बेटा PUBG खेलता रहा | INDORE MP NEWS

03 March 2019

इंदौर। डिप्टी कमिश्नर कमर्शियल टैक्स दीपक कुमार श्रीवास्तव (Deputy Commissioner Commercial Tax,
Deepak Kumar Shrivastav) की पत्नी रंजना श्रीवास्तव (Ranjana Srivastava) ने अपने ही घर में फांसी पर झूलकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। जब वो आत्महत्या कर रहीं थीं उनका 14 वर्षीय बेटा घर में ही था। वो मोबाइल गेम (Mobile Game) खेल रहा था और कान में ईयरफोन लगा रखे थे। बेटे को पता ही नहीं चला, कब उसकी मां ने फंदा बनाया और कब उसकी मौत हो गई। 

शालीमार पार्म्स कालोनी में रहने वाले डिप्टी कमिश्नर कमर्शियल टैक्स दीपक कुमार श्रीवास्तव की पत्नी रंजना श्रीवास्तव ने शनिवार शाम को आत्महत्या से पहले अपने पति को फोन भी किया था और उन्हें भी सुसाइड करने की जानकारी भी दी थी। पति ने उन्हें फोन पर काफी समझाया उनके आने तक रुकने को कहा लेकिन उन्होंने कमरे में खुद को बंद कर साड़ी से फंदा लगाकर जान दे दी।  

मैं थोड़ी सी पागल हूं: सुसाइड नोट में लिखा

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रंजना का पति दीपक से तीन दिन पहले कुछ अनबन हो गई थी वे दो दिन से उनसे बात भी नहीं कर रही थी। इसी कारण डिप्रेशन में भी चली गई थी। मौत से पहले उन्होंने बेटे को दुलार किया जब वह मोबाइल में व्यस्त हो गया तो कमरे में जाकर जान दे दी। पुलिस को टेबल पर रखा एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘मैं थोड़ी सी पागल हूं, मेरी जीने की इच्छा खत्म हो गई है मेरी मौत की जिम्मेदार में हूं पति और बच्चों को दोष नहीं दिया जाए। किसी को परेशान मत करना। मैं भगवान के घर जा रही हूं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->