Loading...    
   


कमलनाथ सरकार, शराब, बीड़ी और तंबाकू के लिए पैसे दे रही है, दोनों वीडियो देखें | MP NEWS

भोपाल। कमलनाथ सरकार की 2 योजनाएं लोगों को शराब, बीड़ी और तंबाकू के लिए पैसे दे रही है। ये विपक्षी पार्टियों का आरोप नहीं बल्कि कमलनाथ सरकार के 2 मंत्रियों का ऐलान है। मंत्री जीतू पटवारी ने बताया कि सरकार शादी में शराब पिलाने के लिए पैसे दे रही है तो खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बताया कि सरकार बीड़ी और तंबाकू के लिए गरीबों को 1000 रुपए मासिक पेंशन दे रही है। 

जीतू पटवारी ने कहा शादियों में शराब की व्यवस्था कमलनाथ ने कर दी है


मंत्री जीतू पटवारी की रतलाम के सैलाना में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इस दौरान वह मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की राशि बढाकर 51 हजार रूपए किये जाने की बढ़ाई कर रहे थे लेकिन उनकी जुबान फिसल गई है। उन्होंने कहा कि गरीब को शादी में खाना-पीना करना पड़ता है। पीने के लिए देशी और विदेशी की अलग-अलग व्यवस्था करनी पड़ती है। ये पैसा कहां से आए, इसकी व्यवस्था भी मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने की है।

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा बीड़ी तंबाकू के लिए सरकार पेंशन दे रही है


खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का वीडियो भी सामने आया है। वो सरकारी कार्यक्रम में भरे मंच से ग्रामीणों को समझाते हुए कह रहे हैं कि बुजुर्गों को बीड़ी तंबाकू के पैसे नहीं होते। इसलिए सरकार ने इंतजाम कर दिया है। 1000 रुपए मासिक पेंशन दी जा रही है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here