Loading...

BETUL 1000 फीट गहरी खाई में मिला नर-कंकाल, एक LOVE STORY का अंत | MP NEWS

बैतूल। खेड़ीसांवली गढ़ के पास जंगल मे करीब 1000 फीट गहरी खाई के अंदर लोगों को एक नर कंकाल नजर आया। पुलिस ने कार्रवाई शुरू की तो इसके पीछे एक लव स्टोरी निकली। मृत युवक अपनी प्रेमिका को प्रताड़ित करने लगा था। महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या की, जंगल में लाकर जलाया और कंकाल को खाई मेें फैंक दिया। 

जानकारी के अनुसार, मृतक 17 फरवरी से गांव आठनेर धामोरी के युवक पप्पू पिता दौलत सातपुते (25) वर्ष गायब था। जिसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी। शनिवार को परतवाड़ा मार्ग पर खेड़ीसांवली गढ़ के पास जंगल मे अज्ञात युवक का कंकाल दिखाई दिया। सूचना पर बैतूल पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल की शिनाख्त प्रक्रिया शुरू की। पप्पू लापता था इसलिए शिनाख्त प्रक्रिया आसानी से पूरी हो गई। 

घर में गला दबाकर मारा

एएसपी रामसनेही मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि मृतक पप्पू का बैतूल में किसी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने महिला के पति दुर्गादास से भी पूछताछ की तो उसने सब कुछ पुलिस को बता दिया। दुर्गादास और उसकी पत्नी ने घर मे ही पप्पू की फांसी लगाकर हत्या की और जंगल मे ले जाकर डीजल डालकर उसे जला दिया। 

सावधान इंडिया देखकर आया हत्या करने का आईडिया 

आरोपी दुर्गादास ने बताया कि मृतक उसकी पत्नी को घर आकर परेशान करता था, उन्होंने मृतक को समझना चाहा पर समझा नही पाए। और उसे घर पर ही फांसी लगाकर मार दिया। फिर जंगल ले जाकर उस पर डीजल डालकर जला दिया। आरोपी ने बताया कि टीवी पर आने वाला सीरियल सावधान इंडिया उसे पसंद है। सीरियल देखकर ही उसके मन मे अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या करने का आइडिया आया। और उसने घटना को अंजाम दे डाला।