2-3 दिन में शहडोल का टिकट बदल जाएगा: शिवराज सिंह ने कहा | MP NEWS

भोपाल। खबर शहडोल से आ रही है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सांसद ज्ञान सिंह को आश्वासन दिया कि आने वाले 2-3 दिनों में शहडोल का टिकट बदल जाएगा। बता दें कि भाजपा ने यहां से हिमाद्री सिंह को टिकट दिया है। हिमाद्री कांग्रेस की नेता हैं एवं 3 दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुईं थीं। वो पिछला लोकसभा चुनाव ज्ञान सिंह के सामने हार चुकीं हैं। 

बता दें कि हिमाद्री को टिकट दिए जाने के बाद ज्ञान सिंह ने बगावत का ऐलान कर दिया था। उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। शहडोल से पत्रकार सौरभ पांडेय की रिपोर्ट के अनुसार डैमेज कंट्रोल करने के लिए भाजपा ने सांसद ज्ञान सिंह से बात करने का जिम्मा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को सौंपा था। पहले नाराज ज्ञान सिंह ने उनका फोन नहीं उठाया। बाद में शिवराज और सांसद ज्ञान सिंह की विस्तार से बात हुई है। इस बात की पुष्टि खुद सांसद ज्ञान सिंह के विधायक बेटे शिवनारायण सिंह ने की है। उन्होंने कहा कि शिवराज ने दिल्ली में पुनर्विचार के लिए बात करने का आश्वासन दिया है।

ज्ञान सिंह ने पूछा, किस आधार पर काटी मेरी टिकट

बांधवगढ़ से भाजपा विधायक शिवनारायण सिंह ने कहा कि मेरे पिता की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात हुई है। पिता ने अपनी बात उनके समक्ष रखी है और यह भी उनसे पूछा है कि किस आधार पर मेरी टिकट काटकर कांग्रेस में रही हिमाद्री सिंह को दे दी गई। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आश्वासन दिया है कि वे इस मसले को लेकर दिल्ली बात करेंगे और शहडोल संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार के चयन पर पुनर्विचार करने की मांग केंद्रीय चुनाव समिति से करेंगे। दो से तीन दिन में तस्वीर साफ हो जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !