Loading...

SI वीरेंद्र बंधवाल ने राजस्थान पुलिस पर फायरिंग की, एक जवान घायल | MP NEWS

रतलाम। मध्यप्रदेश पुलिस के सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र बंधवाल (MP POLICE SUB INSPECTOR VIRENDRA BANDWAL) पर आरोप है कि उन्होंने राजस्थान में नाकाबंदी के दौरान वाहनों की जांच कर रही पुलिस पर फायरिंग की। इस फायरिंग में राजस्थान पुलिस का एक सिपाही घायल हो गया। एसपी रतलाम ने एसआई वीरेंद्र बंधवाल को सस्पेंड कर दिया है। वीरेंद्र बंधवाल फिलहाल राजस्थान पुलिस की हिरासत में है। 

बता दें रतलाम से सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र बंधवाल की अगुवाई में एक टीम फरार आरोपी की तलाश के लिए राजस्थान के उदयपुर शहर गई थी। यहां के सूरजपुर थाने में मध्य प्रदेश पुलिस ने अपने आने की जानकारी दी। सब इंस्पेक्टर के साथ पुलिस की पूरी टीम स्थानीय होटल में ठहरी थी। रात साढ़े बारह बजे के आसपास टीम को होटल में छोड़कर एसआई किसी के साथ कार में सवार होकर निकले। इसी दौरान उदयपुर पिंडवाड़ा हाईवे पर नाकेबंदी के दौरान बिना नंबर की कार को रोकने पर उसमें सवार एमपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर विरेंद्र बंदवाल ने पुलिस पर फायर कर दिया। 

फायरिंग में एक गोली कांस्टेबल हंसराज के पैर में लगी, घटना के बाद एमपी पुलिस के ही उदयपुर में ठहरे एक अन्य सब इंस्पेक्टर अमित शर्मा ने पुलिस कंट्रोल रूम पर उनके जाप्ते पर लुटेरे द्वारा फायरिंग करने की जानकारी देकर गुमराह किया। कंट्रोल रूम ने गोगुंदा पुलिस को बताया तो फायरिंग की हकीकत सामने आई। उदयपुर पुलिस ने तड़के एमपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र बंदवाल व उसके साथ कार में रहे दीप अग्रवाल को हिरासत में लिया है, उनसे अभी पूछताछ की जा रही है। इधर घायल कांस्टेबल के अभी गोली पैर में ही फंसी हुई है, जिसे ऑपरेशन कर निकाला जाएगा।