रात ढाई बजे सड़क पर बदहवास भाग रही थी 12 साल की बच्ची, पीछे था बलात्कारी बाप | CRIME NEWS

Advertisement

रात ढाई बजे सड़क पर बदहवास भाग रही थी 12 साल की बच्ची, पीछे था बलात्कारी बाप | CRIME NEWS

नई दिल्ली। बेटियां पिता की सुरक्षा में बड़ी होती हैं और अपनी जिंदगी के मंजिलें चुनतीं हैं लेकिन यदि बाप ही कुकर्मी हो जाए तो बेटी क्या करे। 12 साल की एक मासूम अपने बलात्कारी बाप से तंग आकर रात ढाई बजे घर से बाहर भागी। वो बदहवास भाग रही थी और उसका बाप उसका पीछा कर रहा था। वो तो भला हो उस राहगीर का जिसने संवेदनशीलता और समझदारी से काम लिया। 

घटना पंजाब के मोहाली की है। मोहाली की सड़कों पर रात को 12 साल की बच्ची को भागते देख, वहां से गुजर रहे रणजीत स‍िंह को शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है। उन्होंने बच्ची के पिता को गलत दिशा में भेज दिया और कार के पीछे छिपी बच्ची से पूरी बात पूछी। दहशत से भरी 12 साल की लड़की ने बताया कि पिता उसके साथ रेप करता है। वह अब भी रेप का प्रयास कर रहा था, लेक‍िन अब हालात बर्दाश्त के बाहर हो गए थे। इसल‍िए वह खुद को बचाकर घर से भाग आई लेक‍िन यहां भी प‍िता ने पीछा नहीं छोड़ा और पीछे-पीछे आने लगा।

रणजीत सिंह बच्ची को बलौंगी थाने ले गए। यहां पर बच्ची ने अपने पिता की सारी काली करतूत के बारे में बताया। पीड़ित बच्ची ने कहा कि रात को जब वह अपने कमरे में सो रही थी तो उसके पिता कमरे में आ गए। कुछ समय बाद पिता छेड़छाड़ करने लगे। उसने विरोध किया और घर से भाग गई।

इस बात का पता चलते ही पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। बच्ची के पिता पहले भी उसके साथ गलत काम कर चुके हैं। डेढ़ साल से ये वहशत का स‍िलस‍िला चल रहा था। आरोपी क्रिमिनल बैकग्रांउड से है।

इस तरह 12 साल की सगी बेटी को अपनी हवस का श‍िकार बना रहे प‍िता को आख‍िर पुल‍िस ने ग‍िरफ्तार कर ही ल‍िया। इस नेक काम में उसका मददगार एक अनजान शख्स बना ज‍िसने सड़क पर भागते समय लड़की को प‍िता के चंगुल से बचाया और पुल‍िस की मदद द‍िलवाई।