Loading...

मंत्री के काफिले की कारें, आपस में भिड़ गईं, SP कुमार सौरव बाल-बाल बचे

जबलपुर। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में प्रभारी मंत्री ओमकार सिंह मरकाम के काफिले में चल रहीं गाड़ियां एक दूसरे से भिड़ गईं। 8 वाहन इस हादसे का शिकार हुए। इस दौरान SP शहडोल की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। स्पीड बहुत ज्यादा नहीं थी इसलिए पुलिस अधीक्षक बच गए। 

बुधवार को शहडोल दौरे पर गए मंत्री ओमकार सिंह मरकाम का काफिला जयसिंह नगर से एक कार्यक्रम में शामिल होकर शहडोल जिला मुख्यालय लौट रहा था, तभी उनके काफिले की कुछ गाड़ियां पीछे से ओवरटेक करते समय टकरा गईं। शहडोल जा रहे इस काफिले में जब ये घटना हुई तो आगे एसपी कुमार सौरव की गाड़ी भी थी, पीछे से उनकी गाड़ी में भी एक गाड़ी ने जोरदार टक्कर मारी, जिससे गाड़ी पीछे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और एसपी कुमार सौरव बाल बाल बच गए, एक तरह से कहा जाए तो बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। 

इस दुर्घटना के बाद तुरंत मंत्री ओमकार ने काफिला रुकवाया और एसपी का हाल जानने उनकी गाड़ी के पास पहुंचे। गौरतलब है कि इसी काफिले के चलते समय कुछ किमी पहले भी कुछ गाड़ियां एक दूसरे को टेक ऑफ करते समय टकरा गईं थीं, जिसमें कुछ गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थीं। गनीमत रही कि किसी को भी चोट नहीं आई।