Loading...

SBI आधी कीमत पर बेच रहा है APARTMENTS & COMMERCIAL PROPERTIES | BUSINESS NEWS

नई दिल्ली। अगर आप सस्ती कीमतों पर फ्लैट और कोई कॉमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। 27 फरवरी को आपके पास सस्ती कीमतों पर अपार्टमेंट और कॉमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदने का मौका है। 

27 फरवरी को देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) सस्‍ता प्रॉपर्टी खरीदने का एक खास मौका दे रहा है। आपके पास देशभर में कुल 1000 प्रॉपर्टी का विकल्प है, जो आप बैंक की नीलामी में खरीद सकते हैं। SBI का ऑफर SBI ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और बताया है कि बैंक 27 फरवरी को प्रॉपर्टी की नीलामी करने जा रहा है। ये वो प्रॉपर्टी है जो बैंक के डिफॉल्टर्स की है। जिन डिफॉल्‍टर्स ने बैंक का समय पर बकाया नहीं चुकाया, बैंक उनकी प्रॉपर्टी की नीलामी करने जा रही है। इन प्रॉपर्टी की बिक्री करके SBI अपना बकाया राशि हासिल करेगा। ऐसे खरीदें सस्ती प्रॉपर्टी एसबीआई की इस नीलामी प्रक्रिया में हिस्‍सा लेने के लिए बैंक ने कुछ जरूरी डॉक्‍युमेंट मांगे हैं। 

इस नीलामी में हिस्सा लेने के लिए आपको ई-ऑक्शन में मौजूद प्रॉपर्टी की अर्नेस्ट मनी डिपॉजिट EMD जमा करवानी होगी। इसके साथ-साथ संबंधित बैंक ब्रांच में केवाईसी डॉक्युमेंट देने होंगे। आपको अपने वैलिड डिजिटल हस्ताक्षर भी होने चाहिए। इस ई-ऑक्शन में हिस्सा लेने के लिए आपको लॉगिन आईडी और पासवर्ड बैंक आपके मेल पर भेजेंगा, जिसकी मदद से आप नीलामी में हिस्सा ले सकेंगे। कहां होगी नीलामी इस ई ऑक्शन में हिस्सा लेने के लिए आपको 27 फरवरी को SBI की वेबसाइट www.sbi.auctiontiger.net पर जाकर लॉगइन करना होगा। लॉगइन के बाद रजिस्ट्रेशन कर ही आप इस ई-ऑक्शन में भाग ले सकते हैं। आप इस नीलामी से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए एसबीआई की वेबसाइट पर जाकर विस्तृत जानकारी ले सकते हैं।