Advertisement

SATNA NEWS: जिलाध्यक्ष स्वतंत्र मिश्रा पर जानलेवा हमला, पिछले महीने FIR हुई थी



सतना। एनएसयूआई जिला अध्यक्ष स्वतंत्र मिश्रा पर जानलेवा हमले की वारदात हुई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली के धवारी चौक में यह घटना हुई। बताया जाता है कि पुरानी रंजिश के चलते एनएसयूआई जिला अध्यक्ष स्वतंत्र मिश्रा पर हमला किया गया। 

स्‍वतंत्र मिश्रा को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार करीब एक दर्जन लोगों ने मित्रा पर लाठी और डंडे से हमला किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष स्वतंत्र मिश्रा ने पुलिस को बयान में बताया कि मैं रविवार की शाम धवारी स्थित अपने घर से दोस्त नीरज मिश्रा के साथ कलेक्ट्रेट की ओर आ रहा था। जैसे ही कलेक्ट्रेट के सामने पहुंचा तो आरोपी पार्षद शिवशंकर गर्ग, राम राघव द्विवेदी, संदीप पाण्डेय, पवन गौतम आदि पहले से खड़े थे। जैसे ही पहुंचा तो आरोपी टूट पड़े। 

पिछले महीने रेस्टोरेंट में विवाद हुआ था

बता दें कि एनएसयूआई जिला अध्यक्ष स्वतंत्र मिश्रा का एक विवाद जनवरी 2019 में भी हुआ था। शिकायतकर्ता होटल मैनेजर ने घटना में स्वतंत्र मिश्रा पर शराब के लिए पैसे ना देने पर मारपीट व तोड़फोड़ का आरोप लगाया था। पुलिस भी स्वतंत्र मिश्रा का पक्ष ले रही थी परंतु सारी घटना रेस्टोरेंट में लगे CCTV में कैद हो गई थी। अंतत: पुलिस को आरोपी NSUI जिलाध्यक्ष व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करना पड़ा।