SAPNA CHOUDHARY के डांस प्रोग्राम में लाठीचार्ज, पथराव में लोगों के सिर फूटे | MP NEWS

07 February 2019

भोपाल। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के पचोर में बुधवार को देश की चर्चित हरियाणवी स‍िंगर सपना चौधरी एक बार फ‍िर सुर्खियों में हैं. सपना चौधरी के डांस नाइट प्रोग्राम में भगदड़ मच गई ज‍िसकी वजह से पुल‍िस ने लाठीचार्ज कर द‍िया. इस दौरान कई लोग घायल हो गए. डांस नाईट के दौरान भगदड़ मचने के बाद पथराव हो गया जिसको लेकर पुलिस ने शो देखने आए लोगों पर लाठियां चला दी. इस लाठीचार्ज में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए.  

राजगढ़ जिले के पचोर में के.के.इवेंट जोन एंड प्रोडक्शन के द्वारा सपना चौधरी के स्टेज शो का आयोजन रखा गया.  इस कार्यक्रम में आयोजकों ने टिकट के माध्यम से लगभग लाख रुपए की आय अर्जित कर सपना चौधरी को बुलाया था. सपना चौधरी के कार्यक्रम को शुरू हुए 1 घंटा भी नहीं हुआ था कि कार्यक्रम में अव्यवस्थाओं के कारण अधिक भीड़ होने से लोग बीच-बीच मे खड़े हो रहे थे. इस वजह से व्यवस्था खराब होने की नौबत आ गई.

दर्शकों के इस व्यवहार के कारण कार्यक्रम में मौजूद पुलिसकर्मियों के बीच कहा-सुनी हुई और पुलिस ने कुछ लोगों पर लाठियां चला दी. इसके बाद कार्यक्रम में भगदड़ मच गई और कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. भगदड़ मचते देख सपना चौधरी बीच  में ही शो को छोड़ कर मंच से उतर कर वहां से रवाना हो गईं.  इसके बाद मौके पर घायल लोग और कार्यक्रम कराने वालों के बीच बहस होने लगी. खून से नहाए लोग गुस्से में च‍िल्ला रहे थे.

गौरतलब है क‍ि सपना चौधरी के कार्यक्रम में पहले भी कई बार हंगामा हो चुका है. हंगामे के चलते सपना चौधरी को कई बार अपना कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर भागना पड़ता है.



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->