BJP नेत्री उषा गोपाल के पति ने लगाई मदद की गुहार | MP NEWS

07 February 2019

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेत्री उषा गोपाल पर उनके पति ने ही प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पीड़ित पति अजीत पटेल ने पत्नी उषा के खिलाफ थाने में प्रताड़ित करने, जान से मारने और जायदाद में हिस्सा मांगने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़ित अजीत का कहना है कि वह और उषा करीब पांच माह से अलग रह रहे हैं फिर भी वह उसके परेशान करती है और जान से मारने की धमकी देती रहती है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

भाजपा नेत्री और सीधी जिला पंचायत की सदस्य उषा गोपाल पटेल पारिवारिक विवादों के चलते लंब समय से सुर्खियों में बनी हुई है. महिला नेता के पति अजीत पटेल ने पत्नी उषा के खिलाफ संगीन आरोप लगाए हैं और उसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक तरुण नायक से की है. अजीत ने पत्नी पर चारित्रिक दोष, जान से मारने की धमकी और जमीन जायदाद में से हिस्सा मांगने का आरोप लगया है. पीड़ित पति का कहना है कि पिछले पांच माह से वह उसके साथ नहीं रह रही है फिर भी जायदाद में से हिस्सा मांग रही है.

पीड़ित अजीत ने बताया कि उषा और उसके बीच पति-पत्नी जैसे संबंध ही नहीं है, फिर भी वह उसे जान से मारने और मरवाने की धमकी देती रहती है. मामले में मीडिया जब उषा गोपाल पटेल से बात करने पहुंचे तो उन्होंने कैमरे पर आने से इंकार कर दिया. मामले में सीधी एसडीओपी रमाशंकर पांडे का कहना है कि पीड़ित पति अजीत की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच कर नियमानुसार कार्रवाई करेगी.



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->