LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




युवक का शव कॉलेज के पीछे पेड़ पर लटका मिला | Rajgarh mp news

26 February 2019

राजगढ़। जिले के ब्यावरा सिटी थाना अन्तर्गत आज दोपहर नगर में स्थानीय पीजी कॉलेज परिसर के पीछे जंगल मे एक पेड़ पर रस्सी से लटका हुआ शव मिलने से नगर में सनसनी फैली गई। पेड़ पर फांसी पर झूलते शव को देख लोगो की घटना स्थल पर भीड़ इक्कठा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। घटना पर लोगो द्वारा शव को पेड़ से लटका देख लोगो ने मृतक की पहचान प्रेम जाटव में की जिसकी सूचना परिवार को भी दी गई। जिससे पुलिस से पहले घटना स्थल पर मृतक के परिजन पंहुच गए। 

पुलिस के काफी देर से पहुचने से परिजनों में आक्रोश देखने को मिला मगर काफी देर से आई सिटी थाना पुलिस ने पांचनामा बना डॉक्टर की टीम को बुलाया जब कही जाकर शव को पेड़ से उतार कर ब्यवारा सिविल अस्पताल में शव का पीएम कर शव को परिजनों को सौंप दिया। इन मामले को लेकर जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक प्रेम जाटव उम्र 40 साल निवासी सुठालिया रोड का रहने वाला है। प्रेम जाटव हम्माली का काम करता था। 

आज दोपहर लोगों की सूचना पर घटना स्थल पहुचे तो शव पेड़ पर रस्सी से फांसी पर लटका पाया गया शव का पंचनामा बनकर मर्ग कायम कर जांच में लिया है। प्रथमद्रष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है मगर पीएम रिपोर्ट व पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा हत्या है या आत्महत्या।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->