LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




तू इधर-उधर की बात ना कर, यह बता...: RAHUL GANDHI को BJP का जवाब | POLITICAL NEWS

07 February 2019

नई दिल्ली। अल्पसंख्यक अधिवेशन में राहुल के भाषण के तुरंत बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने तीखा जवाब दिया। पात्रा ने कहा- लोकतांत्रिक प्रक्रिया से चयनित हुए प्रधानमंत्री के लिए राहुल जी अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। ये राहुल गांधी का अपरिपक्वता और खराब मानसिकता दिखाती है। मुझे भी मन कर रहा है कि राहुल गांधी को तुम कहकर संबोधित करूं, लेकिन यह भाजपा की संस्कृति नहीं है। तकलीफ होती है कि राहुलजी जैसे लोग अपने को नेता कहते हैं। तू इधर-उधर की बात ना कर, यह बता जीजा ने कारवां कैसे लूटा।

कानून RAHUL JI की ड्योढ़ी पर नाक नहीं रगड़ेगा


पात्रा ने कहा- ये दोनों अपराधी, अपराधी नंबर वन राहुल गांधी और अपराधी नंबर 2 रॉबर्ट वाड्रा। 600 करोड़ आयकर की चोरी की। अपराधी नंबर दो ने आपकी और हमारी जेब से 5 हजार करोड़ की चोरी की। अपराधी नंबर एक ने अपराधी नंबर दो को पाला है। अरे राहुलजी आपको लगता था कि देश में भ्रष्टाचार करो और कानून की प्रक्रिया आपके खिलाफ कार्रवाई ना करे और आप लंदन में जाकर गुलछर्रे उड़ाओ। यह आपकी आदत है। इस न्यू इंडिया में कोई बड़ा हो या छोटा को कानून सबके लिए बराबर है। कानून राहुल जी की ड्योढ़ी पर नहीं झुकेगा। कानून अपराधियों के आगे नाक नहीं रगड़ेगा, अपराधी नाक रगड़ेंगे।

RAHUL- MAMTA संघ के लोगों को निकालकर रोहिंग्या-बांग्लदेशियों को रखेंगे

उन्होंने कहा, "अमित शाह जी पर तंज कसा कि भारत को सोने की चिड़िया कहते हैं और उसे प्रोडक्ट मानते हैं। भारत हमेशा से सोने की चिड़िया थी और नरेंद्र मोदी की अगुवाई में यह विश्वगुरु बनने जा रहा है। प्रोडक्ट उन लोगों के िलए है जो आज ईडी के सामने पेश हो रहे हैं, जो देश को बेचकर लंदन में ऐश कर रहे थे। यह राहुल गांधी की विकृत मानसिकता है। बहुत तकलीफ होती है। राहुलजी ने कहा कि हम सत्ता में आएंगे तो संघ के एक-एक व्यक्ति को चुनकर बाहर निकाल देंगे। आपको जगह चाहिए रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को रखने के लिए। राहुल, ममता सब मिलकर रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को रखेंगे।'

ट्रिपल तलाक बैन करने का ऐलान तुष्टिकरण की पराकाष्ठा

पात्रा ने कहा- तुष्टिकरण की पराकाष्ठा देखिए कि सत्ता में आएंगे तो ट्रिपल तलाक बैन हो जाएगा। आप कहते हैं कि संस्थानों पर मोदीजी हमला कर रहे हैं। ट्रिपल तलाक को उच्चतम न्यायालय ने बैन िकया है। उसने कहा कि ट्रिपल तलाक संवैधानिक नहीं है। महिलाओं के पास जीने का अधिकार होना चाहिए। उनकी पार्टी स्टेज से ऐलान करती है कि हम सत्ता मेें आए तो हम सुप्रीम कोर्ट का ख्याल नहीं करेंगे, ट्रिपल तलाक को बैन कर देंगे। यह किस प्रकार की मध्ययुगीन मानसिकता है। भारत की जनता देख रही है, ना मुस्लिम महिलाएं और ना ही भारत की जनता इस विकृत मानसिकता के लिए राहुल गांधी को माफ करेगी।

नशे में भाषण दे रहे थे RAHUL GANDHI 

संबित पात्रा ने कहा कि आज हमने राहुल गांधी को भाषण देते हुए सुना तो लगा कि वे नशे में हैं। मैं कहना चाहूंगा कि वे गुरूर के नशे में हैं। नेताओं को कभी भी नशे में भाषण नहीं देना चाहिए। जनता गुरूर का नशा तोड़ देती है। हमने उनके जीजाजी के बारे में सवाल पूछे थे और उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। आज भी हम सवाल पूछेंगे। 


BJP ने वाड्रा, भंडारी और चड्ढा के ईमेल दिखाए, सवाल पूछे

1) संबित पात्रा ने कहा- जो भी ईमेल हम आपको दिखा रहे हैं, सब पब्लिक डोमेन में है। पहला ईमेल 8-3-2010 का है। यह ईमेल संजय भंडारी के रिश्तेदार सुमित चड्ढा ने रॉबर्ट वाड्रा को भेजा। इसमें हाय रॉबर्ट से बात शुरू होती है। मनोज का जिक्र किया गया है। इस मनोज अरोड़ा को वाड्रा ने ईडी के सामने अपना कर्मचारी माना है। लंदन स्थित महल के किचन में क्या लगेगा, बाथरूम कैसा हो, महंगे वॉलपेपर और पेंटिंग्स लगा दिए। इस सबका जिक्र है। और, ये लोग यहां गरीबों के मसीहा बनते हैं।

2) पात्रा ने कहा कि दूसरा ईमेल 11 मार्च 2010 को सुमित चड्ढा ने वाड्रा को भेजा। इसमें बताया कि लंदन स्थित प्रॉपर्टी की पेंटिंग्स 70 फीसदी खत्म हो गई है। घर कैसे महल बन रहा है। इसकी बातचीत होती है।
3) 20 मार्च 2010 को चड्ढा ने वाड्रा को लिखा कि अटैचमेंट भेज रहा हूं। इसमें पैसों का जिक्र है कि कितने में, क्या आया।
4) 2 अप्रैल 2010 को महल की खिड़की के साइज के बारे में बताया गया है।
5) 7 अप्रैल 2010 को चड्ढा ने रॉबर्ट वाड्रा को ई-मेल भेजा। डेल्टा भंडारी ऐट हॉट मेल डॉट कॉम आईडी का भी जिक्र है। ये भंडारी कौन है? करोड़ों के बजट की आवश्यकता है। इसका जिक्र है कि हमें यह पैसे भेज दीजिए।

6) 9 अप्रैल 2010 को भंडारी और वाड्रा को चड्ढा ने भेजा। सुमित चड्ढा 15 लाख 75 हजार का बजट अभी चाहिए। 10 हजार पाउंड मिल गए हैं और यह मिस्टर बी से मिले हैं। ये बी कौन हैं? राहुल जी इसका जवाब कौन देगा?
7) 14 अप्रैल 2010 का भंडारी को चड्ढा ने मेल भेजा। मैं अपने फायदे और मुनाफे के लिए काम नहीं कर रहा हूं। मैं केवल गुडविल के लिए काम कर रहा हूं। 
8) पात्रा ने बताया कि 17 अप्रैल 2010 के मेल में चड्ढा ने वाड्रा और भंडारी को मेल भेजा। लंदन स्थित महल में जो-जो काम किया गया, उसका जिक्र इस ईमेल में है। राहुलजी डेल्टा भंडारी कौन है?

9) 15 अप्रैल 2010 को वाड्रा ने मेल भेजा सुमित चड्ढा को। इसमें चड्ढा को पैसे ना मिलने की बात पर वाड्रा ने जवाब दिया था। वाड्रा ने कहा था कि उन्हें यह नहीं मालूम था कि आपको (चड्ढा) कोई पैसा नहीं भेजा गया है। वाड्रा ने कहा कि हम अगली सुबह यह ठीक कर देंगे। मनोज सारी चीजें सही कर देगा। इसके बाद 7 अप्रैल 2010 को मिस्टर एम ने वाड्रा को ईमेल भेजा।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->