Loading...

PROTEST | भाजपा नेताओं से हेलमेट लगाकर बात कर रहे हैं पत्रकार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पत्रकार अब हेलमेट लगाकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मिल रहे हैं, दरअसल बीते शनिवार एक पत्रकार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में ही कवरेज के दौरान पीट दिया गया । उस पत्रकार ने भाजपा नेताओं के झगड़े का वीडियो बनाया था, लिहाजा वीडियो डिलीट करने की मांग को लेकर भाजपा नेताओं ने पत्रकारों को पीटा था। अब छत्तीसगढ़ पूरे राज्य में पत्रकार इस बात का विरोध कर रहे हैं राजधानी रायपुर में भाजपा पार्षद दल के एक कार्यक्रम में मीडिया कर्मी हेलमेट लगाकर पहुंचे ताकि कोई उन पर हमला ना कर दे।

इसी स्थिति में पत्रकारों ने विजुअल्स शूट किए और नेताओं के बयान भी लिए छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में पत्रकार भाजपा की इस हरकत का विरोध कर रहे हैं। जांजगीर में कांग्रेस के नेता और विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने भी पत्रकारों से बदसलूकी की है इसका भी हर जिले में विरोध किया जा रहा है जगदलपुर बिलासपुर कवर्धा भाटापारा धमतरी राजनांदगांव समेत कोंडागांव और बीजापुर जिला पत्रकार धरना दे रहे हैं , विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

बावजूद इसके जवाबदार किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रहे पत्रकार मांग कर रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी मारपीट करने वाले नेताओं पर पार्टी स्तर पर कार्रवाई करें साथ ही साथ मारपीट करने वालों पर की गई f.i.r. में कड़ी कानूनी धाराओं को जोड़ा जाए और जांजगीर में चरण दास महंत द्वारा पत्रकारों से बदसलूकी की जाने के मामले में कांग्रेस पत्रकारों से माफी मांगे।