Loading...

PoK पर हवाई हमले से BJP की सीटें बढ़ेंगी: प्रदेश अध्यक्ष | MP NEWS

भोपाल। पुलवामा हमले ( Pulwama attack ) के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर ( POK ) में आतंकवादियों के ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक ( Air strikes ) को कर्नाटक बीजेपी ( Karnataka BJP ) के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ( BS Yeddyurappa ) ने भाजपा के लिए फायदेमंद बताया है। उन्होंने कहा कि इससे लोकसभा चुनाव ( LOK SABHA ) में भाजपा की सीटें बढ़ेंगी, कर्नाटक में भाजपा को 28 में से 22 सीटें जीतने में मदद मिलेगी। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने इस पर आपत्ति उठाई है। 

हवाई हमले से मोदी लहर बनी है / Hawaii remains Modi wave of attacks

येदियुरप्पा ने बुधवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में संवाददाताओं कहा कि पाकिस्तान के भीतर घुसकर आतंकी शिविरों को बर्बाद करने के कदम से देश में मोदी के समर्थन में लहर बनी है और इसका नतीजा आगामी लोकसभा चुनाव में नजर आ सकता है। इसने नौजवानों में जोश भर दिया है। इससे हमें (कर्नाटक में) लोकसभा की 22 से ज्यादा सीटें जीतने में मदद मिलेगी।

येदियुरप्पा के बयान पर कांग्रेस ने घेरा / Congress hoop on Yeddyurappa's statement

पाकिस्तान में आतंकी ठिकाने पर वायुसेना की कार्रवाई का लोकसभा चुनाव में लाभ होने संबंधी बीएस येदियुरप्पा के कथित बयान पर कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( BJP and Prime Minister Narendra Modi ) पर निशाना साधा और सवाल किया कि यह जवानों के पराक्रम का 'राजनीतिकरण करने का प्रयास है या नहीं।