LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




पुलवामा: पीएम ने सेना को दी खुली छूट, जैसे चाहें बदला लें | NATIONAL NEWS

15 February 2019

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमने सेना को खुली छूट दे दी है। वो तय करें, कब, कैसे और किस तरीके से कार्रवाई करनी है। बता दें कि पुलवामा हमले के बाद देश आक्रोशित है। भारत के लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी अभिव्यक्ति व्यक्त करते हुए कहा है कि इस बार निंदा या रणनीतिक कार्रवाई नहीं चाहिए। तुरंत जवाब देना है। जनता ने कहा 'निंदा नहीं चाहिए, एक भी आतंकी जिंदा नहीं चाहिए।'

पीएम मोदी ने कहा, "आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है। आज देश बहुत ही उत्तेजित और दुखी है। आप सभी की भावनाओं को मैं भली-भांति समझ पा रहा हूं। हमारे जवानों ने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है। उनका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।" पीएम मोदी ने कहा कि सुरक्षा बलों को आगे की कार्रवाई के लिए, समय क्या हो, स्थान क्या हो और स्वरूप कैसा हो, ये तय करने के लिए पूरी इजाजत दे दी गई है।

झांसी में रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा, "पुलवामा हमले के गुनहगारों को उनके किए कि सजा जरूर मिलेगी। हमारा पड़ोसी देश ये भूल रहा है कि ये नई रीति और नई नीति वाला भारत है। आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखाई है, उसका पूरा हिसाब किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारे पड़ोसी देश के लिए रोजमर्रा का खर्चा तक चलाना मुश्किल हो गया है, वो दुनिया में कटोरा लेकर घूम रहा है। पुलवामा जैसी तबाही मचाकर, वह हमें भी बदहाल करना चाहता है लेकिन उसके इस मंसूबे का हम सब देशवासी मिलकर मुंहतोड़ जवाब देंगे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->