Loading...

काले कपड़े पहन कर तो तांत्रिक क्रिया की जाती है: पीएम मोदी पर कांग्रेस का हमला | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुंभ स्नान पर कांग्रेस ने सवाल खड़े कर दिए हैं। बताया गया था कि पीएम मोदी ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और देश से आतंकवाद को समाप्त करने का संकल्प लिया लेकिन कांग्रेस का कहना है कि हिंदू धर्म में काले कपड़े पहनकर तो तांत्रिक क्रिया की जाती है। 

कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा है: धर्म और अधर्म का फ़र्क़ : तस्वीर - 1 जारी करते हुए लिखा है, सनातनी परंपरा अनुसार सफ़ेद वस्त्र और जनेऊ पहनकर गंगा स्नान करते पंडित नेहरू। एवं तस्वीर - 2 में पीएम मोदी की फोटो लगाते हुए लिखा है: शुभ, मंगल एवं धार्मिक कार्यों में वर्जित काला वस्त्र पहनकर गंगा स्नान करते मोदी जी। —सुना है काले कपड़े पहन कर तांत्रिक क्रिया की जाती है..!

पीएम मोदी ने क्या किया था
तीर्थपुरोहित प्रदीप पांडेय और दीपू मिश्र ने बताया कि स्नान से पहले पीएम का गंगाजल से आचमन कर शुद्धीकरण कराया गया। इसके बाद उन्होंने संगम में डुबकी लगाई। पीएम ने काला कुर्ता और पायजामा पहनकर संगम स्नान किया। पुजारियों ने बताया कि पीएम ने तीन डुबकी लगाने के बाद अपनी रुद्राक्ष की माला से जप किया और फिर तीन डुबकी लगाकर बोले जय गंगा मइया। गंगा पूजन के बाद माथे पर त्रिपुंड लगवाया और प्रसाद भी ग्रहण किया।