MP NEWS: पीएम मोदी की सभा स्थगित, भाजपा के सभी कार्यक्रम रद्द

भोपाल। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बीच पीएम नरेंद्र मोदी की मध्यप्रदेश के इटारसी में आज होने वाली सभा रद्द कर दी गई है। मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने जानकारी देते हुए बताया कि इटारसी में पीएम मोदी की होने वाली चुनावी सभा को निरस्त कर दिया गया है। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। 

उन्होंने बताया कि 16 फरवरी को धार में होने वाली सभा पर भी संशय बना हुआ है। आपको बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले के बाद पीएम मोदी की सभा को रद्द किया गया है। हमले के बाद दिल्ली में सीसीएस की बैठक है, जिसमें पीएम मोदी हिस्सा ले रहे हैं। मध्यप्रदेश में पीएम मोदी का दो दिवसीय चुनावी दौरा होना था। पीएम नरेंद्र मोदी 15 और 16 फरवरी को मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करने वाले थे। आज प्रधानमंत्री मोदी की मध्यप्रदेश के इटारसी में चुनावी सभा थी।

एमपी में बीजेपी के मिशन 2019 का आगाज करने पीएम नरेंद्र मोदी आ रहे थे। तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी 15 फरवरी को दोपहर 12 बजे सबसे पहले ट्रांजिट विजिट पर ग्वालियर पहुंचने वाले थे। यहां से वे 12.05 बजे वायुसेना के विशेष विमान से एयरफोर्स स्टेशन और फिर दोपहर 12.10 बजे सेना के हेलिकॉप्टर से झांसी पहुंचने वाले थे।

इटारसी के रेलवे ग्राउंड पर शाम 4 बजे पीएम मोदी की सभा थी। पीएम करीब डेढ़ घंटे इटारसी में रहेंगे। वहां से पीएम शाम 5 बजकर 30 मिनट पर इटारसी से भोपाल जाने वाले थे और यहीं से दिल्ली जाने का कार्यक्रम था. अगले दिन यानी 16 फरवरी को पीएम की धार में सभा होने वाली है, जिस पर अभी संशय बना हुआ है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !