MP NEWS: अमित शाह का दौरा निरस्त, राहुल गांधी आएंगे

05 February 2019

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का सागर दौरा निरस्त कर दिया गया है। भाजपा ने इसकी सूचना तो दी है परंतु कारण नहीं बताया। माना जा रहा है कि अमित शाह पश्चिम बंगाल घटनाक्रम पूरा फोकस किए हुए हैं। इधर राहुल गांधी की भोपाल में 8 फरवरी को होने जा रही सभा की तैयारियां अंतिम चरण में आ गईं हैं। 

7 फरवरी को दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ होनी है। 8 फरवरी को राहुल भोपाल के जंबूरी मैदान किसानों से संवाद कार्यक्रम में आ रहे हैं। पीसीसी चीफ और नेता विधायक दल की बैठक 9 फरवरी को होगी। कमलनाथ सरकार के गठन के बाद यह राहुल गांधी की पहली सभा है और इसी से लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत होगी, अत: यह कार्यक्रम कांग्रेस और कमलनाथ सरकार दोनों के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बना हुआ है। 

राहुल, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में विधानसभा चुनाव के आए परिणामों से खासे उत्साहित हैं। मप्र से इस बार भी कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में अच्छे परिणामों की उम्मीद है। वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मध्यप्रदेश से गुना और छिंदवाड़ा सीट पर ही विजय मिल पाई थी। तीसरी सीट रतलाम कांग्रेस ने उपचुनाव में जीती थी। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->