गोपाल भार्गव ने शिवराज सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला | MP NEWS

05 February 2019

भोपाल। BJP में अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मुखर विरोध शुरू हो गया है। पार्टी पर अपना कब्जा बरकरार रखने की कोशिश में शिवराज सिंह लगातार बयानबाजियां कर रहे हैं। बीते रोज उन्होेंने कहा कि 'वो जहां भी जाते हैं उनका हीरो जैसा स्वागत होता है, जनता कांग्रेस को वोट देकर पछता रही है।' नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने शिवराज को इस तरह के बयानों से बचने की सलाह दी है। गोपाल भार्गव ने कहा कि जनता को तय करने दें कि हीरो कौन है।

इससे पहले लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच कार्यकर्ताओं को लेकर दो ऐसे बयान सामने आए थे, जिससे पार्टी के दो बड़े नेताओं के बीच मतभेद सार्वजनिक तौर पर दिखाई दिए थे। बैठक में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा था कि विधानसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी का कार्यकर्ता निराश हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा है, जहां भी जाता हूं, कार्यकर्ताओं के मुरझाए चेहरे दिखाई देते हैं। इसलिए जरूरी है कि लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरा जाए।

वहीं बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नेता प्रतिपक्ष के बयान को काटते हुए कहा था कि विधानसभा चुनाव में हार के बाद भी कार्यकर्ताओं में कोई निराशा नहीं है, बल्कि बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस से बदला लेने के मूड में हैं। शिवराज ने बैठक में आगे कहा कि चुनाव में लोग स्थानीय विधायकों से नाराज थे और उनको हटाना चाह रहे थे, लेकिन इसका खमियाजा बीजेपी की सरकार को भुगतना पड़ा है। इसके बाद कार्यकर्ता अब लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाना चाह रहा है। इसके लिए अब पार्टी को छोटे-छोटे मुद्दों पर अपनी लड़ाई लड़नी चाहिए।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->