भाजपा कार्यकर्ताओं को अफसर प्रताड़ित करे तो मुझे बताएं: नेता प्रतिपक्ष | MP NEWS

12 February 2019

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कब्जे से भाजपा से मुक्त कराने और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में लगाने, मोटिवेट करने के लिए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने विधायकों के नाम एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने साफ लिखा है कि यदि भाजपा कार्यकर्ता को कोई भी अफसर प्रताड़ित करे तो मुझे बताएं। 

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने पत्र में विधायकों को लिखा कि विधानसभा सत्र में अपने क्षेत्र की समस्याओं को सदन में उठाएं। क्षेत्र की कानून व्यवस्था, शिक्षा स्वास्थ्य और अवैध खनन, किसानों के मुद्दे की भी जानकारी दें। बता दें कि पिछले दिनों आई संघ की एक रिपोर्ट में नाराजगी जताई गई है कि भाजपा विपक्ष की भूमिका निभाने में बिफल साबित हो रही है। नेता प्रतिपक्ष का यह पत्र उसी संदर्भ में माना जा रहा है। 

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने मध्यप्रदेश की कमान अपने हाथ में ले ली है। संघ ने प्रचारक दीपक विस्पुते को लोकसभा चुनाव की दृष्टि से मध्यप्रदेश का काम दिया है। संघ इस बात से नाराज है कि 26 में से 16 सांसदों ने अपने क्षेत्र में काम ही नहीं किया जिससे जनता नाराज हो गई है। इसके अलावा संघ भाजपा की पिछले 2 महीनों की गतिविधियों से भी संतुष्ट नहीं है। आरएसएस चाहता है कि भाजपा आक्रामक नजर आए ताकि कांग्रेस के खिलाफ माहौल बन सके। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->