JHABUA में बिना हेलमेट वालों को यमराज के पास भेजा जा रहा है | MP NEWS

06 February 2019

झाबुआ @संजय पी.लोढ़ा। यातायात नियमों का पालन करवाने स्वयं यमराज को धरती पर आना पड़ा। जी हां ! यह सही पढा आपने। झाबुआ जिले में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए एसपी विनीत जैन सड़क सुरक्षा सप्ताह में व्यापक प्रचार प्रसार के लिए यमराज और उनकी टीम की मदद ली है। जो यातायात नियमों के उल्लंघन से होने वाले हादसों और हेलमेट की उपयोगिता की यह समझाईश स्कूली बच्चों के साथ प्रमुख चौराहे पर वाहन चालको को दे रहे है।

झाबुआ में विगत 1 वर्ष में करीब 1 हजार सड़क हादसे हुए है। जिनमें करीब 130 लोगों की दुखद मृत्यू हुई है। इन्ही आंकड़ों को कम करने और वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिये पुलिस विभाग की ओर से यह अनुठी पहल की गई। विभाग ने एक नुक्कड़ नाटक तैयार किया है। जो यातायात नियमों को पालन करने के फायदे आम लोगों को बताएगा। पुलिस इस नुक्कड़ नाटक को सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान जिलेभर में प्रदर्शित कर लोगों को जागरूक करने का प्रयास करेगी। 

गुलाब भेंट कर निवेदन भी


पुलिस विभाग की यह टीम झाबुआ थांदला ओर पेटलावद के सभी प्रमुख कस्बो और थानां इलाको में नुक्कड़ नाटक कर जागरूकता  बीना हेलमेट लगाए वाहन चला रहे चालकों को नियमों का पालन करने की.... गुलाब का फुल देकर समझाइश दी।  एस पी विनीत जैन के इस नवाचार की सराहा जा रहा है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->