Loading...

जूनियर डॉक्टरों ने अस्पताल में मरीज के भाई को पीटा, सिर फोड़ दिया | GWALIOR MP NEWS

ग्वालियर। जेएएच के सर्जरी विभाग में भर्ती मरीज के अटेंडेंट के साथ जूनियर डॉक्टरों ने शुक्रवार को जमकर मारपीट की। इस मारपीट के दौरान अटेंडर सुरेश शर्मा का सिर फट गया। इस पर अटेंडेंट ने मारपीट की सूचना पुलिस को फोन कर दी। इसके बाद कंपू थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। 

ग्राम एराया निवासी रमेश शर्मा पिछले दिनों जयारोग्य के सर्जरी विभाग में भर्ती हुए थे। शुक्रवार को रात के समय जूनियर डॉक्टर वार्ड में पहुंचे। इस दौरान जूनियर डॉक्टर ने कहा कि सभी अटेंडेंट बाहर जाएं। इस पर कुछ अटेंडेंटों ने कहा कि वे कुछ देर बातकर बाहर चले जाएंगे। इस बात को लेकर जूनियर डॉक्टर गुस्से में आ गए। वार्ड में भर्ती मरीज के भाई सुरेश शर्मा को चांटा मार दिया। जूनियर डॉक्टर द्वारा मारपीट किए जाने पर सुरेश की पत्नी कृष्णा शर्मा और मरीज की बहन ममता शर्मा व अन्य परिजनों ने इस बात का विरोध किया। इस पर जूनियर डॉक्टरों ने फोन कर अन्य जूनियर डॉक्टरों को बुला लिया। 

आधा दर्जन से ज्यादा पहुंचे जूनियर डॉक्टर सुरेश शर्मा को ड्रेसिंग रूम में ले गए। यहां जूनियर डॉक्टरों ने सुरेश के सिर पर ड्रेसिंग ट्रे पटक दिया, इससे अटेंडेंट का सिर फट गया। मौके पर पहुंची पुलिस से अटेंडेंटों ने जब शिकायत करते हुए कहा कि जूनियर डॉक्टरों ने उनका सिर फोड़ दिया है। इस पर पुलिस ने कहा कि अस्पताल परिसर में चौकी तो डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए बनाई गई है, लेकिन यहां तो डॉक्टर ही गुंडागर्दी कर रहे हैं।