LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




BHOPAL के कुशाभाऊ कॉलेज में भारत विरोधी गतिविधियां, 6 कश्मीरी छात्र भूमिगत | MP NEWS

19 February 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में कुशाभाऊ ठाकरे नर्सिंग कॉलेज में भारत विरोधी गतिविधियों का मामला सामने आया है। इस मामले में कॉलेज ने 6 कश्मीरी छात्रों के सस्पेंड किया है। पुलिस कार्रवाई के दौरान सभी संदिग्ध कश्मीरी छात्र अपने अस्थाई निवास पर नहीं मिले, वो भूमिगत हो गए हैं। आरोप है कि छात्रों ने भारत विरोधी नारे लगाए और फेसबुक पर शहीदों के खिलाफ ​पोस्ट को शेयर किया। 

भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे नर्सिंग कॉलेज में पढ़ रहे कश्मीरी छात्रों पर कॉले़ज कैंपस में भारत विरोधी नारे लगाने का आरोप है। कॉलेज के कुछ छात्रों ने फेसबुक पर भारत विरोधी टिप्पणी भी की है। उसके बाद अन्य छात्रों की शिकायत पर कॉलेज प्रबंधन ने कोलार थाने में शिकायत दर्ज कराई और दोषी छात्रों को सस्पेंड कर दिया। पुलिस ने इस मामले को सायबर पुलिस को सौंप दिया है। जहां से इन छात्रों के सोशल एकाउंट की छानबीन की जा रही है।

भोपाल में फेसबुक पोस्ट में देश विरोधी कमेंट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कश्मीरी छात्रों की ओर से देशद्रोही कमेंट शेयर किए गए। शहीदों पर भी कमेंट किए गए। मामले की शिकायत कोलार थाना पहुंचने पर पुलिस हरकत में आई और कॉलेज प्रबंधन से पूछताछ की। उसके बाद जिसके बाद कॉलेज प्रबंधन ने 6 छात्रों को सस्पेंड कर दिया। पुलिस ने छात्रों के घर पर भी दबिश दी लेकिन छात्र अपने कमरों पर नहीं मिले।

पुलिस का कहना है इस संबंध में जांच की जा रही है। जिस जगह पर ये छात्र रहते थे, उस जगह को सील कर दिया गया है। खबर फैलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता कॉलेज पहुंच गए और दोषी छात्रों पर कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस पूरे मामले में पुलिस के आला अधिकारी कुछ कहने से बचते नजर आए।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->