UJJAIN में भाजपा नेता की मौत, चक्काजाम, हंगामा | MP NEWS

28 January 2019

उज्जैन। फ्रीगंज के निजी अस्पताल में उपचार करवा रहे भाजपा नेता की तबीयत बिगड़ने पर परिवार ने इंदौर के बॉम्बे अस्पताल से सात हजार रुपए देकर एडवांस लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस बुलवाई। निजी अस्पताल के डॉक्टर ने कहा, यहीं इलाज हो जाएगा, आप मुझ पर भरोसा रखे। ऑपरेशन के बाद नेता की मौत हो गई। कांग्रेस व भाजपा के नेताओं तथा समाज के 400 लोगों ने अस्पताल का घेराव कर दिया। 

भाजपा अजा मोर्चा के नगर मंत्री, माधवनगर मंडल में मंत्री तथा बैरवा महासभा के संगठन मंत्री दिनेश सिसौदिया (43 साल) निवासी राजीव गांधी नगर को 23 जनवरी को पैरालिसिस अटैक आया था। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती किया था। यहां पर न्यूरो सर्जन डॉ.रूपेश खत्री ने ऑपरेट किया। परिवार के लोगों को भरोसा दिलाया था कि यहीं पर इलाज हो जाएगा। परिवार व समाज के लोगों ने इंदौर से एम्बुलेंस भी बुलवा ली थी लेकिन डॉ. खत्री द्वारा विश्वास दिलाए जाने के बाद एम्बुलेंस को लौटा दिया। ऑपरेशन के बाद सिसौदिया की मौत हो गई। 

सोशल मीडिया पर जैसे ही सिसौदिया की मौत का मैसेज चला तो बैरवा समाज के दीपक मेहरे, सुरेंद्र मरमट, दिनेश जाटवा, जितेंद्र तिलकर, महापौर मीना जोनवाल, मदनलाल ललावत, विधायक डॉ.मोहन यादव अस्पताल पहुंच गए। परिवार व समाज के लोगों ने उपचार में हुई लापरवाही का आरोप लगाते हुए आक्रोश जताया और चामुंडा माता चौराहा पर चक्काजाम भी किया। जिला अस्पताल में तीन डॉक्टर की पैनल ने पीएम किया है। माधवनगर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने बताया अभी पीएम रिपोर्ट नहीं आई है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->