Loading...

SHIVRAJ SINGH के खिलाफ बाबूलाल गौर ने खोला मोर्चा, कहा: नेताओं को षड़यंत्र कर ठिकाने लगाया | MP NEWS

भोपाल। भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए टिकट के प्रस्तावित नेता बाबूलाल गौर ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ खुला मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि अब कुशाभाऊ ठाकरे जैसी पार्टी नही बची है। जिन्होंने इस पार्टी को जीरो से हीरो बनाया, पार्टी में सबको साथ लेकर चले। प्रदेश में एक के बाद एक वरिष्ठ नेताओं को षड़यंत्र कर ठिकाने लगाया गया।

मैं सम्मान की लड़ाई लड़ रहा हूं
गौर ने कहा कि 'कैलाश विजयवर्गीय जैसे नेता को प्रदेश छोड़ना पड़ा। लक्ष्मीकांत शर्मा का कद बढ़ने लगा तो व्यापमं में फंसा दिया। राघव, सरताज सिंह और रामकृष्ण कुसमरिया जैसे उम्र और अनुभव में बड़े, पांच-छह बार के सांसद रहे नेताओं को किस तरह अपमानित किया गया। किस तरह उनकी दुर्गति की गई, किसी से छिपी नहीं है। सब जानते हैं, इसके लिए कौन जिम्मेदार है। सब कुछ प्लानिंग से किया गया। मैं सम्मान की लड़ाई लड़ रहा हूं।'

बस मोदीजी के इशारे का इंतजार कर रहा हूं
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने तीन राज्यों में मिली हार पर कहा कि 'विधानसभा चुनाव में सही लोगो को टिकट नहीं दिया गया। सर्वे में जीतने वाले उम्मीदवार को पार्टी द्वारा दरकिनार किया गया। ऐसे लोगों को टिकट दिया गया जिनका सर्वे में नाम ही नही था। गौर ने कहा कि मैं अभी तटस्थ हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जंबूरी मैदान में कहा था 'बाबूलाल गौर एक बार और' बस उन्हीं के इशारे का इंतजार कर रहा हूं। उसके बाद फैसला करूंगा कि क्या करना है क्या नहीं करना है।