FB फ्रेंड को बेडरूम में बुलाने के लिए नौकरी दिलाई, फिर पति की हत्या कराई | INDORE MP NEWS

26 January 2019

इंदौर। इंदौर पुलिस ने डेकोरेशन व्यापारी देवेन्द्र कुशवाह हत्याकांड का खुलासा करते हुए दावा किया है कि देवेन्द्र की पत्नी दीपा ने अपने फेसबुक फ्रेंड निखिल को बेडरूम तक बुलाने के लिए पहले उसकी अपने पति के कारोबार में नौकरी लगवाई और फिर उसी ने निखिल का यूज करते हुए पति की हत्या करवाई। 

एएसपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, मृतक देवेंद्र कुशवाह (40) की हत्या के मामले में आरोपी निखिल (25), आशीष (19) को पकड़ा। फरार आरोपी अजय भिलाला (35) है। मुख्य आरोपी निखिल ने बताया- 7 महीने पहले मृतक की पत्नी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। पत्नी ने ही योजनाबद्ध तरीके से उसे पति के डेकोरेशन के काम में लगवा दिया था। ऐसा करने से निखिल का देवेन्द्र के घर आना जाना हो गया और दीपा को अपने ही घर में निखिल मिल गया। 

इस तरह की हत्या
तेजाजी नगर टीआई नीरज कुमार मेढ़ा के मुताबिक, 7 दिन पहले निखिल ने देवेंद्र को रास्ते से हटाने की साजिश की। बाजार से चाकू खरीदकर लाया। बुधवार (23 जनवरी) को क्रिसेंट पार्क में देवेंद्र तीनों आरोपियों के साथ डेकोरेशन करने गया था। जाते वक्त वो गाड़ी में पीछे बैठा था। आते वक्त उसे ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठा दिया। सुनसान इलाका देखकर निखिल ने देवेन्द्र के गले पर वार किया तो देवेन्द्र चलती गाड़ी से कूदकर भागने लगा। इस पर आरोपियों ने पीछे से सिर में पत्थर मार दिया। जमीन पर गिरने के बाद चाकुओं से वारकर हत्या की। इसके बाद तीनों फरार हो गए थे।

पति ने आपत्ति जताई तो मर्डर प्लान कर लिया
पूछताछ में निखिल ने बताया दीपा से 8 महीने पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। उसके बाद दोनों में प्रेम-प्रसंग हो गया। कुछ समय बाद दोनों में अवैध संबंध बन गए। दीपा ने पति को धोखे में रखकर उसके डेकोरेशन व्यापार में लगवा दिया। इसके बाद निखिल का रोज उसके घर आना-जाना हो गया। अवैध संबंध की भनक लगने पर देवेंद्र का दीपा से आए दिन विवाद होने लगा। इस पर दीपा ने कहा था- पति को रास्ते से हटाना पड़ेगा। प्रेमिका की बाद सुनकर एक बार तो हैरान रह गया लेकिन पति को रास्ते से हटाने के लिए तैयार भी हो गया।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->