राधौगढ़ के किले से ग्वालियर के महल पर हमला: लक्ष्मण सिंह की पत्नी ने ट्वीट किया | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के नीति नियंता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना शर्मा सिंह ने अपनी ही पार्टी की कमलनाथ सरकार को निशाने पर ले लिया है। रुबीना ने ट्विट कर कहा कि महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी, गणतंत्र दिवस पर कुछ लाइनों का भाषण भी नहीं पढ़ पाईं ये काफी शर्मनाक है। आगे उन्होंने अपने पति को टैग करते हुए लिखा कि इस तरह के लोगों को आपके ऊपर तरजीह दे कर मंत्री बनाया गया है। बता दें कि इमरती देवी को ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोटे से मंत्री बनाया गया है। 

बता दें कि मध्यप्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी गणतंत्र दिवस के अवसर पर ग्वालियर में आयोजित कार्यक्रम की मुख्य अतिथि थीं। उन्होंने परेड की सलामी ली, निरीक्षण किया, ध्वजारोहण भी किया परंतु मंच से मुख्यमंत्री का लिखित संदेश पढ़ नहीं पाईं। भोपाल समाचार ने इस वीडियो को वायरल किया। देश भर की मीडिया में इसकी चर्चा शुरू हो गई है। याद दिला दें कि इमरती देवी को ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश पर मंत्री बनाया गया है। रुबीना शर्मा सिंह ने इसी घटना पर प्रतिक्रिया दी है। 

rubina sharma singh ने अपने हेंडल @romeos3rd पर लिखा है कि: Our respected minister struggles to read a few lines of a speech, makes someone else take over! How embarrassing! @INCIndia @OfficeOfKNath this is the quality of minister you chose over others like @laxmanragho

हालांकि पूरा संदेश न पढ़ पाने को लेकर इमरती देवी से बात की गई तो उन्होने कहा, 'दो दिन से मेरी तबीयत खराब है, आप जाकर गुलाटी डॉक्टर से पूछिए।' जब इमरती देवी से सवाल किया गया कि 4 लाइन जो आपने पढ़ी है उसमें भी उच्चारण की 8 गलतियां हैं, तो इमरती देवी ने जवाब दिया, 'चलो हो जाती है कभी-कभी.. कलेक्टर साहब ने तो सही पढ़ दिया।'
समाचार पूर्ण होने से पहले रुबीना ने अपना ट्वीट डीलिट कर दिया। इसके बाद लिखा: How embarrassing! Great choice of minister!

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !