सिंधिया के एक और मंत्री ने भद पिटवाई, राष्ट्रध्वज को सलामी देना भूले | SAGAR MP NEWS

27 January 2019

भोपाल। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोटे से मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री बने विधायक, एक के बाद एक ऐसे काम कर रहे हैं जिससे ना केवल वो बल्कि उन्हे मंत्री बनवाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मजाक का पात्र बन जाते हैं। ग्वालियर में मंत्री इमरती देवी मंच से संदेश तक नहीं पढ़ पाईं थीं, अब सागर से खबर आ रही है कि मंत्री गोविंद सिंह राजपूत राष्ट्रध्वज को सलामी देना ही भूल गए। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। गणतंत्र दिवस पर मध्यप्रदेश के नए नवेले केबिनेट मंत्री की एक चूक कैमरे में कैद हो गई। दरअसल कमलनाथ के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत राष्ट्रगान के दौरान सलामी देना भूल गए। जब बाजू में खड़ी कलेक्टर प्रीति मैथिल ने उन्हें इसकी जानकारी दी तब जाकर उन्होंने सलामी दी। बता दें गोविंद सिंह राजपूत मप्र के परिवहन मंत्री हैं और सागर की सुरखी विधानसभा से कांग्रेस के विधायक है। सागर में आयोजित मुख्य समारोह में राजपूत मुख्य अतिथि थे। 

सिंधिया के गुट में योग्य कम चापलूस ज्यादा हैं
लगातार सामने आ रहीं घटनाओं के बाद कहा जा सकता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुट में योग्य नेताओं की खासी कमी है जबकि चापलूसों की भीड़। हालात यह हैं कि संविधान की शपथ ग्रहण करने के बाद एक मंत्री कहतीं हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भगवान हैं, वो रोज उनकी पूजा करतीं हैं, एक मंत्री स्व. माधवराव सिंधिया की प्रतिमा के सामने ना केवल दंडवत होते हैं बल्कि इस अवसर पर फोटो खिंचवाकर मीडिया में जारी करते हैं ताकि सबको पता चले। गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस के पुराने नेता हैं। उन्हे यह तक याद नहीं कि ध्वज को सलामी कब देना है। स्व. माधवराव सिंधिया की छत्री पर गए तो 'गोविंद सिंह राजपूत जिंदाबाद' के नारे लगवा रहे थे। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->