PM MODI ने अपने फालोअर्स से पूछा ‘महागठबंधन’ का क्या असर होगा | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'NAMO APP' पर अपने फालोअर्स से पूछा है कि क्या भाजपा विरोधी ‘महागठबंधन’ का आपके संसदीय क्षेत्र में कोई असर होगा? बता दें कि नमो एप पर ‘पीपुल्स पल्स’ के नाम से सर्वे चलता रहता है। ये सवाल इसी श्रंखला के कई सवालों में से एक है लेकिन अन्य सवालों से ज्यादा महत्वपूर्ण इसलिए है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ट्विटर पर एक संक्षिप्त वीडियो पोस्ट कर लोगों से सर्वेक्षण में हिस्सा लेने की अपील की।

सर्वेक्षण में लोगों से उनके राज्य, संसदीय क्षेत्र, सस्ती स्वास्थ्य सुविधाएं, किसानों की समृद्धि, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन, स्वच्छ भारत, राष्ट्रीय सुरक्षा, अर्थव्यवस्था, ढांचागत सुविधाएं, रोजगार और ग्रामीण विद्युतीकरण जैसे क्षेत्रों में केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में पूछा जा रहा है।

वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा, नमो एप पर सर्वेक्षण शुरू किया गया है। सर्वेक्षण के माध्यम से मैं सीधे आपका फीडबैक चाहता हूं। आपका फीडबैक मायने रखता है। विभिन्न मुद्दों पर आपके फीडबैक से हमें महत्वपूर्ण निर्णय करने में मदद मिलेगी। क्या आप सभी उस महत्वपूर्ण सर्वेक्षण में हिस्सा लेंगे। 

सवालों में महागठबंधन के बारे में एक प्रश्न भी शामिल है। इसमें लोगों से पूछा गया है कि क्या ‘महागठबंधन’ का उनके संसदीय क्षेत्र में असर पड़ेगा। आम चुनावों से पहले भाजपा के खिलाफ गठबंधन बनाने के प्रयासों के बीच यह सर्वेक्षण किया जा रहा है।