PANNA: महिला एसआई अनामिका सिंह की लाश पंखे पर झूलती मिली | MP NEWS

04 January 2019

पन्ना। जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत मोहन्द्रा चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर अनामिका सिंह का शव उनके ही सरकारी आवास में पंखे पर झूलता हुआ मिला। उनके कान में ईयर फोन प्लग्स भी लगे हुए थे। मौत के कारणों का पता नहीं चला है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस इसे आत्महत्या मानकर चल रही है परंतु आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं कर पा रही है। 

अनामिका सिंह सागर जिले की देवरी की रहने वाली थी। उसके परिवार में तीन बहनें है और 1 वर्ष पूर्व सिमरिया थाना में पदस्थ किया गया था। कुछ दिन पूर्व ही मोहंद्रा चौकी का प्रभार दिया गया था। इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मृत्यु के कारणों का पता नहीं चल पाया है। अनामिका एक मध्यमवर्गीय परिवार से थी एवं अब तक उसका विवाह भी नहीं हुआ था। अनामिका की आयु 25 वर्ष थी। 

पुलिस आत्महत्या मान रही है
एडिशनल एसपी बीकेएस परिहार ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद बताया कि कि लाश पंखे से लटकी हुई मिली है जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। परिजन आ चुके हैं उनसे बात कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इस तरीके से एक नई महिला अफसर का आत्महत्या करना पुलिस के लिए चिंता का विषय है वह भी कम उम्र की महिला ऑफीसर का आत्महत्या कर लेना लोगों के गले नहीं उतर रहा है। जिस तरह से शव लटका हुआ मिला है। यह किसी साजिश की तरफ भी इशारा कर रहा है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->