LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




शिवपुरी में दूसरे किसान का अपहरण, इलाके में डाकुओं की दहशत | MP NEWS

31 January 2019

शिवपुरी। पोहरी तहसील के बैराड़ इलाके में डाकू गिरोहों की अवाजाही बढ़ गई है। मरौरा में लूट, नानौरा से किसान का अपहरण के बाद अब सकतपुर से भी एक किसान का अपहरण कर लिया गया। यह लगतार दूसरे किसान के अपहरण का मामला है। किसान श्याम बिहारी को छोड़ते ही डकैत दूसरे किसान को उठा ले गए। पुलिस ने केवल गुमइंसान का प्रकरण दर्ज किया है। किसान की तलाश में पुलिस पार्टियों को रवाना नहीं किया गया जबकि सूत्रों का कहना है कि किसान के भाई के पास फिरौती का फोन भी आ चुका है। 

जानकारी के अनुसार बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम सकतपुर में निवासरत मनीष पुत्र बारेलाल धाकड़ उम्र 30 साल निवासी सकतपुर अपने गांव के ही दोस्त राजेन्द्र पाल के साथ शादी में शामिल होने बाइक से बैराड़ गए हुए थे। दोनो रात्रि में लौटकर आ गए। उसके बाद राजेन्द्र अपनी बाइक लेकर घर चला गया और मनीष अपने फार्म की कह कर चला गया परन्तु रात में मनीष घर नही पहुँचा। सुबह मनीष का भाई राजेश साथी राजेन्द्र के पास पहुँचा और मनीष के बारे में पूछा तब पता चला कि मनीष लापता है। 

सूत्रों का कहना है कि किसान मनीष के भाई के पास फिरौती का फौन आ चुका है। डाकुओं ने मनीष का अपहरण किया है। जबकि पुलिस ने केवल गुमइंसान का मामला दर्ज किया है। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग में पिछले 1 माह से डकैतो की धमचक तेज हो गई है। ग्राम अहीर मरौरा में लूट के बाद, पोहरी क्षेत्र के नानौरा के किसान श्याम बिहारी धाकड के अपहरण के बाद अब एक और किसान का अपहरण हो गया। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->