LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




रिलायंस जियो: रेल कर्मचारियों के लिए स्पेशल प्लान | JIO PLAN FOR RAILWAY EMPLOYEE

02 January 2019

नई दिल्ली। रिलायंस जियो न सिर्फ नए साल पर 399 का रिचार्ज कराने पर 100 प्रतिशत कैशबैक दे रही है बल्कि भारतीय रेलवे को सेवाएं देने भी जा रही है। पहले एयरटेल रेलवे को लगभग दो लाख फोन कनेक्शन दे रही थी और अब जियो इसका हिस्सा बन गया है। अधिकारियों की मानें तो इससे फोन बिल पहले से लगभग 35 प्रतिशत कम हो जाएगा।  

रिलायंस जियो 4जी-3जी कनेक्शन और स्पेशल प्लान्स उपलब्ध कराएगी। इसमें कॉल मुफ्त होंगी। कंपनी रेलवे को चार पैकेज उपलब्ध कराएगी। सबसे वरिष्ठ अधिकारियों (दो प्रतिशत) को 125 रुपये मासिक शुल्क का 60 जीबी का प्लान उपलब्ध कराया जाएगा। संयुक्त सचिव स्तर के अधिकारियों (26 प्रतिशत) को 99 रुपये मासिक शुल्क का 45 जीबी का प्लान, समूह सी कर्मचारियों (72 प्रतिशत) 67 रुपये शुल्क वाला 30 जीबी का प्लान और थोक एसएमएस का 49 रुपये का प्लान उपलब्ध कराएगी। 

अफसरों को हर महीने मिलेगा 60 जीबी डेटा 
रिलायंस जियो रेलकर्मियों को 4जी/3जी कनेक्शन उपलब्ध करवाएगा। इसमें सभी लोकल व एसटीडी कॉल्स पूरी तरह से फ्री होंगी। इसके अलावा कंपनी रेलवे को चार पैकेज उपलब्ध करवाएगी। रेलवे के उच्च पदस्थ अफसरों को जियो 125 रुपये मासिक शुल्क पर 60 जीबी डेटा प्लान उपलब्ध करवाया जाएगा। 

संयुक्त सचिव स्तर के अधिकारियों को 99 रुपये मासिक शुल्क पर 45 जीबी का प्लान, ग्रुप सी कर्मचारियों को 67 रुपये शुल्क पर 30 जीबी का रियायती प्लान मिलेगा। कंपनी एसएमएस के लिए अलग से 49 रुपये का प्लान उपलब्ध करवाएगी। रिलायंस जियो की सेवाएं लेने से पहले रेलवे अधिकारियों को अपने नंबर पोर्ट करवाने के लिए खुद कवायद करनी पड़ेगी। 

किफायती हैंडसेट देने का ऑफर भी 
रिलायंस जियो ने रेलवे बोर्ड के डायरेक्टर टेलिकॉम को भेजे पत्र में स्पेशल हैंडसेट ऑफर की पेशकश की है, जिसमें 1500 रुपये का हैंडसेट 600 रुपये में दिया जाएगा। इस रकम में 501 रुपये हैंडसेट के लिए हैं, जबकि 99 रुपये में लाइव टीवी, मूवीज, म्यूजिक व गेम्स की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा 10 हजार व उससे अधिक कीमत का स्मार्ट फोन लेने वालों को 10 प्रतिशत रकम का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->