Loading...

ग्वालियर-चंबल: पुलिस-प्रशासन की सर्जरी जल्द, सिंधिया ने लिस्ट सौंपी | MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अब ग्वालियर-चंबल पर अपना फोकस कर दिया है। 1 मार्च से पहले यहां पुलिस और प्रशासन में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव नजर आएंगे। सिंधिया अपनी प्राथमिकताओं की लिस्ट सीधे सीएम कमलनाथ और सीएस एसआर मोहंती को सौंप आए हैं। 

बीते रोज ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में थे। इस बार वो पार्टी अपने कुछ काम लेकर आए थे। भाजपा के 3 दिग्गज नेताओं को कांग्रेस में शामिल करवाया। इसके बाद मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे मंत्रालय पहुंचे और रात करीब सवा दस बजे वहां से रवाना हुए। उन्होंने पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की। एक घंटे से ज्यादा दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में बातचीत हुई। काफी देर तक दोनों नेताओं के बीच लॉबी में भी बातचीत हुई। सिंधिया इसके बाद मुख्य सचिव एसआर मोहंती से भी मिले। इस दौरान सिंधिया ने ग्वालियर और चंबल संभाग में प्रशासनिक व पुलिस महकमे सहित अन्य फेरबदल पर चर्चा की।

बताया जा रहा है कि दोनों में एकांत चर्चा के बाद मुख्यमंत्री सचिवालय में पहले से मौजूद राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव सहित ग्वालियर व चंबल क्षेत्र के विधायकों के साथ मुख्यमंत्री की मुलाकात हुई। इसमें विधायकों ने अपने क्षेत्रों से संबंधित कुछ कामों की बात रखी तो मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया कि सभी पर काम होगा।