दीपक बावरिया के बयान पर बवाल, विधायक ने कहा गुजरात चले जाएं | MP NEWS

21 January 2019

भोपाल। राहुल गांधी के विश्वासपात्र नेता, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया के एक बयान ने फिर से बवाल मचा दिया है। कांग्रेस में हंगामा शुरू हो गया है। हालात यह हैं कि विदिशा विधायक शशांक भार्गव ने यहां तक कह दिया कि बावरिया माहौल खराब करते हैं, वो गुजरात चले जाएं। बता दें कि लोकसभा चुनाव की तैयारी के सिलसिले में दीपक बावरिया दो दिन पहले भोपाल में थे। 

कांग्रेस के मध्य प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने साफ कहा था कि लोकसभा चुनाव में पार्टी 2018 के चुनाव में हारे चेहरों पर दांव लगाने से परहेज करेगी। बावरिया के मुताबिक हारने वालों को आगामी चुनाव में उतारना पार्टी के लिए मुश्किल भरा साबित हो सकता है। दीपक बावरिया के बयान से उन नेताओं के चुनाव लड़ने पर संकट खड़ा हो गया है जो विधानसभा चुनाव में बीजेपी से शिकस्त झेल चुके है। मसलन चुरहट से अजय सिंह, भोजपुर से पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, अमरपाटन से राजेंद्र कुमार सिंह, बुदनी से अरुण यादव।

लोकसभा चुनाव के लिए दीपक बावरिया के फॉर्मूले को पीसीसी नेताओं ने खारिज कर दिया। उनका कहना है लोकसभा चुनाव में कौन सा चेहरा पार्टी के लिए मुफीद होगा, इसका फैसला पार्टी की इलेक्शन कमेटी करेगी। विदिशा से कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने अपनी ही पार्टी के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।, "उन्होंने जिले की चारों सीट हरा दी, वो उल्टा सीधा बयान देना बंद करे, अपनी वाणी पर विराम लगाए, वो माहौल खराब करते हैं, यहां से गुजरात चले जाएं"



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->