5 दिन बाद भाजपा कार्यकर्ता दंगे-आंदोलन करेंगे: पूर्व मंत्री अंतर सिंह आर्य का ऐलान | MP NEWS

21 January 2019

भोपाल। शिवराज सिंह सरकार में मंत्री रहे भाजपा नेता अंतर सिंह आर्य ने मध्यप्रदेश में भाजपा नेताओं की हत्या के खिलाफ प्रदर्शन के बाद मीडिया के सामने बयान दिया कि सरकार 5 दिन में हत्यारों को पकड़े और खुलासा करे नहीं तो भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे और दंगे-आंदोलन करेंगे। 

बड़वानी जिले के बलवाड़ी में रविवार को हुई भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या सहित प्रदेशभर में हो रहे घटनाक्रमों के विरोध में सोमवार को भाजपाइयों ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार का पुतला जलाया। इस दौरान भाजपा के पूर्व पशुपालन मंत्री अंतरसिंह आर्य ने चेतावनी देते हुए कहा कि पुलिस ने बलवाड़ी हत्याकांड में पांच दिन मांगे हैं। इस दौरान हत्याकांड का खुलासा किया जाए। यदि पांच दिन में मामले का खुलासा नहीं होता है तो भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे और दंगे-आंदोलन करेंगे। 

मामले को लेकर गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि किसी भी मामले को लेकर प्रदर्शन करना व कार्रवाई की मांग करना सबका अधिकार है, लेकि न आवेश में आकर भाजपा कार्यकर्ता कानून हाथ में न लें। ज्ञात हो कि रविवार सुबह मार्निंग वाक पर निकले बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष ठाकरे की अज्ञात बदमाशों ने पत्थर व धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी थी। मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान बलवाड़ी पहुंच दिवंगत के परिजनों से मुलाकात करेंगे और श्रद्धांजलि देंगे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->