शिवराज सिंह ने आते ही 'हल्ला' मचा दिया, बूझ रहे हैं लोग: यह फोटो क्या कहता है | MP NEWS

15 January 2019

भोपाल। ...और इसी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देश भर की मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। उधर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किया गया एक सर्वे सुर्खियों में है तो इधर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडिया ने हल्ला मचा दिया। यूं तो इस वीडियो में उन्होंने केवल मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दीं हैं परंतु इसके राजनीतिक मायने भी हैं। जैसा की भोपाल समाचार ने उम्मीद जताई थी। शिवराज सिंह ने आते ही 'हल्ला' मचा दिया। 

क्या खास है इस वीडियो में
यदि आप वीडियो देखेंगे तो उसमें कुछ भी खास नहीं है। हिंदुओं के पवित्र त्यौहार मकर संक्रांति की शुभकामनाएं मात्र हैं परंतु लोग वीडियो नहीं फोटो की बात कर रहे हैं। वो फोटो जो शिवराज सिंह चौहान के पीछे रखा है। जी हां, भाजपा के पिता श्री लालकृष्ण आडवाणी जिन्हे पीएम नरेंद्र मोदी ने वीआरएस थमा दिया है। अब लोग ट्वीटर पर उनसे सवाल कर रहे हैं। देश भर के पत्रकार इसकी समीक्षा कर रहे हैं और कयासों का दौर शुरू हो गया है। बता दें कि शिवराज सिंह मध्यप्रदेश की राजनीति करना चाहते थे परंतु अमित शाह और नरेंद्र मोदी ने उन्हे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाकर राज्य की राजनीति से दूर कर दिया है। 

पढ़िए शिवराज सिंह चौहान की पोस्ट पर किस तरह के कमेंट आए
Abhishek @Abhishe56177024 | ये आडवाणी जी कैसे याद आ गए आपको अचानक, कभी पहले देखी नही इनके फ़ोटो आपके साथ , क्या बात है लेकिन अच्छा लगा कि आप आडवाणी जी को तवज़्ज़ो दे रहे हो। 
ANIL K TIWARI @aniltiwari7273 | आपसे यह भूलवश नहीं हुआ है यह जानबूझकर किया है। 
Shubham Amdhare @shubhamamdhare | भाजपा के कोई भी नेता के घर या office cabin में जाओ मोदी की ही तस्वीर दिखेगी, शिवराज के केबिन में सिर्फ आडवाणी की तस्वीर है, संदेश साफ है भाजपा में मोदी के विरोध की lobbing शुरू हो गई है। 




-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->