Advertisement

नए साल के पहले दिन MP ANUP MISHRA के घर में आग लगी, सांसद का कमरा जला | GWALIOR NEWS



ग्वालियर। श्योपुर मुरैना से भाजपा सांसद अनुप मिश्रा के लिए साल का पहला दिन मनहूस साबित हुआ। मंगलवार सुबह सांसद के घर में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी, जिससे घर में रखा लाखों रूपए का किमती सामान जलकर खाक हो गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। मौके पर पहुंचे फायर दल ने आग पर काबू पा लिया है।

दरअसल, नए साल के अवसर पर सांसद अनूप मिश्रा अपने पूरे परिवार के साथ सिन्धी कॉलोनी स्थित अपने आवास पर मौजूद थे। पूरा परिवार घर की दूसरी मंजिल पर नाश्ते के लिए इंतजार कर रहा था। सांसद अनूप मिश्रा भी सुबह तीसरी मंजिल पर स्थित अपने बेडरूम से उतर कर सभी को नए साल की शुभकामनाये देने दूसरी मंजिल पर उतरे। इस दौरान करीब 8 से 8:30 के बीच घर के सदस्यों ने तीसरी मंजिल स्थित सांसद के कमरे से आग का धुँआ उठता देखा। जब तक लोग कुछ समझ पाते लपटे तेज हो गई। आग की खबर लगते ही पूरे घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, मौके पर एक के बाद एक चार गाडिय़ा पहुंची। आग इतनी भीषण थी कि फायर दल के पहुंचने से पहले ही बहुत नुकसान हो चुका था। आग से घर में रखा फ्रीज, एसी, बेड सहित करीब 6 लाख रूपए कीमत का सामान जलकर खाक हो गया। फायर दल ने कढ़ी मशक्कत के बाद मुश्किल से आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।