MOBILE के लिए 5th के STUDENT ने की दोस्त की हत्या | INDORE NEWS

25 January 2019

इंदौर। पांचवीं के 13 वर्षीय छात्र की हत्या में पुलिस ने पांचवीं के छात्र को ही गिरफ्तार किया है। उसने मोबाइल लूटने के लिए छात्र की हत्या करना कबूला है। वह डरावने फोटो खींचने और मछलियों का वीडियो बनाने का झांसा देकर छात्र को बंद फैक्टरी में ले गया था। पुलिस ने मोबाइल और साइकिल बरामद कर ली है।

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक, सोमवार दोपहर बंद स्टील फैक्टरी में योगेश चौहान का शव मिला था। उसके हाथ शर्ट से बंधे हुए थे। केबल वायर से शरीर पेड़ से बंधा था। सिर को पत्थर से कुचला गया था। पुलिस ने जांच कर गुरुवार शाम गोविंद नगर खारचा में रहने वाले पांचवीं के छात्र को पकड़ लिया। उसने कहा कि वारदात के बाद मोबाइल छिपा दिया था। योगेश की साइकिल रेलवे क्रॉसिंग के पास पटक दी थी।

आरोपित छात्र ने कहा कि योगेश फोटो खींचवाने का शौकीन था। उससे कहा कि सुनसान इलाके में डरावने फोटो खींचेंगे। वहां कुंड भी है। मछलियों का वीडियो बनाएंगे। उसमें पैसे मिलते हैं। योगेश बातों में आ गया। आरोपित उसे फैक्टरी में ले गया। उसकी शर्ट खुलवाई और हाथ बांध दिए। योगेश से कहा कि तू हाथ खोलना मैं वीडियो बनाऊंगा। योगेश ने हाथ खोलने की कोशिश की और अचानक आरोपित ने सिर पर पत्थर से वार कर दिया। वह तड़पने लगा तो भारी पत्थर उठाया और सिर पर मार दिया।

घटना के बाद पुलिस ने यश नामक युवक को हिरासत में लिया। उससे योगेश की बहन के संबंध बताए गए। कहा गया कि यश ने प्रेम प्रसंग में योगेश की हत्या की है। परिजन का आरोप है कि जब घर में योगेश के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी, पुलिस परिजन से ही पूछताछ कर रही थी। बहन को दिन-रात थाने में ही बैठा रखा।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->