LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




KHAJURAHO घूमने आई विदेशी लड़की के साथ गैंगरेप? | CRIME NEWS

01 January 2019

खजुराहो। भारत में पर्यटन पर आई एक विदेशी युवती के साथ खजुराहों में संदिग्ध सामूहिक बलात्कार मामले की जांच शुरू हो गई है। कुछ स्थानीय युवकों ने विदेशी लड़की को चाय पर बुलाया और फिर चाय में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया। लड़की को जब होश आया तो वो एक सुनसान स्थान पर पड़ी थी। लड़की आगरा जाकर अपने साथियों से मिली और मामला दर्ज कराया है। अब पुलिस जांच कर रही है कि उन लड़कों ने विदेशी लड़की के साथ क्या किया और वो बदमाश कौन हैं। 

पर्यटन पुलिस के CO मोहम्मद मोहसिन खान के मुताबिक, 25 वर्षीय चीनी छात्रा 25 दिन पहले इंडिया घूमने आई थी। 28 दिसंबर को वो दिल्ली से खजुराहो घूमने पहुंची थी। पीड़िता का बयान है कि 30 दिसंबर को वो होटल से पैदल ही म्यूजियम के लिए निकली थी। रास्ते में एक दुकान पर कुछ युवकों ने उसे चाय ऑफर की। चाय पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे। हालांकि इसके बावजूद वो MUSEUM पहुंची। लेकिन जब तबीयत बिगड़ने लगी, तो वो होटल लौटने लगी। 

जब वो उस होटल के पास से गुजर रही थी, तब उन्हीं युवकों ने उसे होटल तक छोड़ने की बात कही। उन लोगों ने उसे फिर से चाय पिलाई और अपनी गाड़ी पर बैठा लिया। जब उसे होश आया, तो वो सुनसान जगह पर पड़ी थी। छात्रा ने कहा कि उस वक्त उसे कुछ समझ नहीं आया। वो 31 दिसंबर को आगरा के लिए निकल गई। ट्रेन में उसे चीन के कुछ नागरिक मिले। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। युवती ने रेप की आशंका भी जताई है। आगरा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच डायरी खजुराहो पुलिस को भेज दी है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->