मप्र: ITBP जवान ने सरकारी स्कूल में जाकर 2 छात्राओं का रेप किया, टीचर ने कुछ नहीं कहा | Shivpuri, mp news

11 January 2019

भोपाल। भारत चीन की बर्फीली पहाड़ियों पर स्थित भारत की सीमाओं की रक्षा करने वाले भारत तिब्बत सीमा पुलिस के सैनिकों का पूरा देश सम्मान करता है परंतु सेना में अब अनुशासन की कमी नजर आने लगी है। शिवपुरी जिले की करैरा तहसील में ITBP का प्रशिक्षण केंद्र है। यहां तैनात एक सैनिक ने सरकारी स्कूल में जाकर 2 छात्राओं का रेप किया। इस दौरान मौजूद शिक्षक ने कोई विरोध नहीं किया बल्कि बलात्कार के लिए एक कमरा उपलब्ध कराया। 

घटना शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र ग्राम डुगमुआ की है। पीड़ित छात्राएं कक्षा 5 में पढ़तीं हैं। दोनों की उम्र 10 एवं 11 साल है। पुलिस थाना करैरा में फरियादी महिला ने बताया है कि उनकी बेटी उम्र 10 साल और भतीजी 11 साल कक्षा 5 की छात्राएं है। गत 2 जनवरी को उनकी बेटी शासकीय प्राथमिक विद्यालय में पढने गई हुई थी। तभी ITBP करैरा में पदस्थ सैनिक शक्ति सिंह आया और रवि सर से छात्रों को पढाने की बात कहने लगा। रविसर ने जवान शक्तिसिंह को क्लास लेने की अनुमति दे दी। कुछ देर रवि सर ने दोनों मासूमों को अलग कमरें में पढने के लिए भेज दिया। 

थोड़ी देर बाद इस कमरे में ITBP सैनिक शक्ति सिंह आया और बारी बारी से दोनों मासूमों को अपनी हवस का शिकार बनाया। फिर इस मामले को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। छात्राओं ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी लेकिन ITBP के डर से महिला ने भी तत्समय शिकायत नहीं की। परिजनों के एकराय होने के बाद आज करैरा थाना में शिकायत प्रस्तुत की। पुलिस ने आईटीव्हीपी के आरोपी जबान पर धारा 376,506 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->