LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




मंत्री पीसी शर्मा ने की HIDA की घोषणा, इटारसी-हाेशंगाबाद की बड़ी खबर | MP NEWS

17 January 2019

भोपाल। इटारसी-हाेशंगाबाद के लिए बड़ी खबर है। मध्य प्रदेश शासन के विधि एवं विधायी, जनसंपर्क, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, विमानन, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व विभाग के मंत्री एवं होशंगाबाद जिले के प्रभारी मंत्री श्री पीसी शर्मा ने आते ही इटारसी-हाेशंगाबाद विकास प्राधिकरण की घोषणा कर दी। बताया जा रहा है कि इस प्राधिकरण से 30 लाख लोगों को फायदा होगा। बुधवार काे पहली बार दाैरे पर आए शर्मा ने भराेसा दिलाया कि प्राधिकरण का काम चरणबद्ध तरीके से हाेगा। जैसे-जैसे जानकारी आती रहेगी, काम बढ़ाया जाएगा। 

नर्मदा का अवैध उत्खनन बंद कराएंगे

पीसी शर्मा ने सेठानी घाट पर पूजा की। हाथ में बंधे कुसुम काे विसर्जित किया। उन्हाेंने कहा- कांग्रेस सरकार नर्मदा में हो रहे अवैध खनन को बंद कराएगी। नर्मदा पथ और रामवन गमनपथ बनेगा। तीर्थ दर्शन के लिए भी जल्द यात्रा जारी होगी। किसानों को 22 फरवरी से उनके खाते में कर्जमाफी की राशि आ जाएगी।

एक सप्ताह में तैयार कराे, आकर उद्घाटन करुंगा

हाउसिंग बोर्ड में 5 कराेड़ से बनकर तैयार एस्ट्राेटर्फ का इसी हफ्ते उद्घाटन होगा। प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने कहा प्रशासन काे एक सप्ताह में एस्ट्राेटर्फ के उद्घाटन की तैयारी करने का आदेश दिया। कलेक्टर आशीष सक्सेना ने कहा कि एस्ट्राेटर्फ का उदघाटन खेल मंत्री के साथ प्रभारी मंत्री करेंगे। इसकाे देखते हुए खेल मंत्री से डेट ली जाएगी। जल्द ही इसका उदघाटन कराएंगे। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->